बिहार विधानसभा में NRC और NPR के प्रस्ताव को लेकर BJP MLA ने दिया ये बयान

Edited By Nitika,Updated: 26 Feb, 2020 04:13 PM

bjp mla statement on nrc and npr

बिहार विधानसभा में एनआरसी को लागू नहीं करने और एनपीआर को एक संशोधन के साथ लागू करने का प्रस्ताव भी पारित किया गया। इस पर सभी राजनीतिक दलों के द्वारा अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की जा रही हैं।

 

पटनाः बिहार विधानसभा में एनआरसी को लागू नहीं करने और एनपीआर को एक संशोधन के साथ लागू करने का प्रस्ताव भी पारित किया गया। इस पर सभी राजनीतिक दलों के द्वारा अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की जा रही हैं। वहीं भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी ने एनआरसी और एनपीआर पर राज्य विधानसभा के प्रस्ताव पर बयान दिया है।

भाजपा विधायक ने कहा कि यह एक सुझाव था कि मुख्यमंत्री ने पहले ही एक पत्र में केंद्र सरकार को बनाया था और विधानसभा ने आज सर्वसम्मति से इस पर मुहर लगा दी। उन्होंने कहा कि केंद्र को सुझाव स्वीकार करना है या नहीं। वहीं मिथिलेश तिवारी ने कहा कि यह केंद्र सरकार के खिलाफ संकल्प नहीं था क्योंकि राज्य सरकार ऐसा नहीं कर सकती। यह सिर्फ एक सुझाव था।

बता दें कि बिहार विधानसभा में मंगलवार को एनआरसी को लागू नहीं करने का प्रस्ताव पारित किया गया। इसके साथ ही एनपीआर को एक संशोधन के साथ लागू करने का प्रस्ताव भी पारित किया गया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!