अवैध खनन के खिलाफ छापेमारी, ट्रैक्टर-ट्राली सीज

  • अवैध खनन के खिलाफ छापेमारी, ट्रैक्टर-ट्राली सीज
You Are Here
अवैध खनन के खिलाफ छापेमारी, ट्रैक्टर-ट्राली सीजअवैध खनन के खिलाफ छापेमारी, ट्रैक्टर-ट्राली सीजअवैध खनन के खिलाफ छापेमारी, ट्रैक्टर-ट्राली सीज

डोईवाला: कोतवाली क्षेत्रांतर्गत लालतप्पड़ क्षेत्र में सुबह तड़के जाखन नदी में अवैध खनन करते हुए लोगों को पुलिस ने धर दबोचा। लालतप्पड़ पुलिस चौकी इंचार्ज भुवन चन्द पुजारी के नेतृत्व में कांस्टेबल राजीव कुमार व विनोद कुमार ने सुबह 6 बजे अवैध खनन के खिलाफ सौंग और जाखन नदी में अभियान चलाया।

पुलिस ने जाखन नदी में ट्रैक्टर-ट्राली में मजदूरों को अवैध खनन भरते हुए देखा। ट्रैक्टर चालक पुलिस को जाखन नदी में आता देख भागने लगा। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली की घेराबंदी कर चालक को धर दबोचा। चालक से ट्रैक्टर और खनन के कागजात मांगे तो चालक कागजात नहीं दिखा पाया। पुलिस ने चालक हरकेश पुत्र जंगी निवासी लालतप्पड़ का चालान कर दिया और पुलिस ने अवैध खनन से भरे ट्रैक्टर-ट्राली को सम्बन्धित धारा में सीज कर दिया।

पुलिस क्षेत्र में अवैध खनन के खिलाफ लगातार अभियान चलाए हुए है, लेकिन बेखौफ खनन माफिया अवैध खनन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। पहले वन निगम के तौल कांटे 1 अक्तूबर को शुरू हो जाते थे, लेकिन विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के चलते निगम के तौल कांटे शुरू नहीं हो पाए हैं। 


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!