योगीराज में भी खूब हो रहा गौवंशों का कटान

  • योगीराज में भी खूब हो रहा गौवंशों का कटान
You Are Here
योगीराज में भी खूब हो रहा गौवंशों का कटानयोगीराज में भी खूब हो रहा गौवंशों का कटानयोगीराज में भी खूब हो रहा गौवंशों का कटान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने सत्ता संभालने के बाद गौ तस्करों को गौवंश का कटान नहीं करने की चेतावनी दी थी। लेकिन योगी के राज में भी गौवंशों का कटान जोरों पर है।

गुलावठी थाना क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर झोझा के निकट आम के बाग में करीब आधा दर्जन गौवंश के अवशेष मिलने से सनसनी फैल गई तथा 2 गौवंश जिन्दा अवस्था में मिली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अवशेषों को गड्ढा खोदकर दबा दिया। जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला भीमनगर के पास से चन्द्रपाल सैनी की गाय बीती रात्रि चोरों ने चोरी कर ली। मोहल्लेवासी गाय को तलाश कर रहे थे कि थाना क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर झोझा के निकट आम के बाग से करीब आधा दर्जन गौवंश के अवशेष मिले तथा आसपास ही 2 गौवंश पेड़ों से बंधे मिले।

बताया जा रहा है कि तस्कर उस स्थान पर गौवंश का कटान करते हैं। मौके पर गौवंश के अवशेष एवं खून पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर थाना प्रभारी शैकेन्द्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा आसपास तलाश की लेकिन पुलिस के कुछ भी हाथ नहीं लगा। पुलिस ने गौवंश के अवशेषों को गड्ढा खोदकर दबा दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि तस्कर आसपास के क्षेत्रों से गौवंश चोरी करने के बाद जंगल में उसका कटान करते हैं।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!