गजब: यह बकरा रोजाना दे रहा है दूध, लोग मान रहे चमत्कार

You Are Here
गजब: यह बकरा रोजाना दे रहा है दूध, लोग मान रहे चमत्कारगजब: यह बकरा रोजाना दे रहा है दूध, लोग मान रहे चमत्कारगजब: यह बकरा रोजाना दे रहा है दूध, लोग मान रहे चमत्कार

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक बकरा दूध देने के कारण चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको सुनने में यह बात भले ही अजीब लगे लेकिन जिसने भी इस बकरे को दूध देते अपनी आंखों से देखा है वो इसे किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहा है।
                 PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मामला इलाहाबाद जिले के उतरांव थाना क्षेत्र के खोदाईपुर गांव का है। यहां के निवासी एक किसान देवीदीन पाल ने घर एक ऐसा बकरा पाला है, जो दूध देता है। लोगों ने पहले तो उनकी बात पर विश्वास नहीं किया लेकिन जब बकरे की मालिक इन्द्रावती ने लोगों को सामने बकरे का दूध निकालकर दिखाया तो लोग हैरान रह गए। इन्द्रावती का कहना है कि यह बकरा रोज एक से डेढ़ पाव तक दूध देता है।
                 PunjabKesari
इन्द्रावती के मुताबिक जब उन्होंने बकरे से दूध निकाला और उसे डेयरी ले गए तो वहां पर चेक करने के बाद दूध बिल्कुल बकरी के दूध जैसा निकला। बकरे के मालिक का कहना है कि यह बकरा 3 महीने से दूध दे रहा है। पूरे इलाके में दूध देने वाला बकरा लोगों के बीच आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है। उन्होंने बताया कि यह बकरा अपना दूध खुद पी जाता था, जब यह बात उन्हें पता चली तो उन्होंने खुद इस बकरे का दूध निकालकर देखा।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!