सहारनपुरः यहां महिलाओं के सामने बेबस नजर आई पुलिस, SSP ऑफिस में हुई जमकर तोड़फोड़

You Are Here
सहारनपुरः यहां महिलाओं के सामने बेबस नजर आई पुलिस, SSP ऑफिस में हुई जमकर तोड़फोड़सहारनपुरः यहां महिलाओं के सामने बेबस नजर आई पुलिस, SSP ऑफिस में हुई जमकर तोड़फोड़सहारनपुरः यहां महिलाओं के सामने बेबस नजर आई पुलिस, SSP ऑफिस में हुई जमकर तोड़फोड़

सहारनपुरः सहारनपुर के पुलिस लाइन में स्थित एसएसपी ऑफिस में आज उस जब कर हंगामा हो गया, जब लापता वकील और मुंशी की पत्नी अपने मायके वालों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। इस महिलाओं ने आते ही अॉफिस में तोड़फोड़ शुरु कर दी।

दरअसल इन महिलाओं ने वकील दिग्विजय और मुंशी विकास की मर्डर थ्योरी पर ना सिर्फ सवाल उठा कर तोड़फोड़ की, बल्कि वकील की पत्नी निशा ने अपने ससुर हेमसिंह पर भी हत्या कराने का आरोप लगा कर उसकी पुलिस के सामने पिटाई कर डाली।इतना ही नहीं पुलिस की कारवाई से नाराज महिला ने पुलिस की जीप पर चढ़ कर ससुर को खींच कर पीटा। इस दौरान पुलिस कर्मियों के साथ भी महिलाओं की धक्का मुक्की हुई। प्रदर्शनकारियों ने एसएसपी दफ्तर में कंप्यूटर और शीशे भी तोड़ दिए।यहां महिलाओं के हंगामे के सामने पुलिस बेबस नजर आई। 

बता दें कि विगत कुछ दिन पहले वकील दिग्विजय राणा और मुंशी विकास संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। पुलिस की तफ्तीश में दोनों की हत्या पैसे के लेनदेन में कर दी गई, लेकिन पुलिस शव गंगा नहर में बह जाने के चलते अभी तक बरामद नहीं कर पाई है। वहीं इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने हत्या में शामिल 3 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आज वकील और मुंशी की पत्नियों ने पुलिस की कार्यवाही पर सावलिया निशान लगा कर जम कर हंगामा कर तोड़फोड़ की।


 



UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!