परीक्षा में फेल होने पर छात्र ने की आत्महत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

  • परीक्षा में फेल होने पर छात्र ने की आत्महत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव
You Are Here
परीक्षा में फेल होने पर छात्र ने की आत्महत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शवपरीक्षा में फेल होने पर छात्र ने की आत्महत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शवपरीक्षा में फेल होने पर छात्र ने की आत्महत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

मथुराः यूपी बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा में नाकम रहे एक छात्र ने आत्महत्या जैसा भयानक कदम उठा लिया। छात्र का शव रेलवे स्टेशन के पास मिला। पुलिस ने परिजनों की सूचना देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार कृष्णानगर का रहने वाला छात्र महेश कल दोपहर यूपी बोर्ड रिजल्ट जारी होने के बाद अपना परीक्षा परिणाम देखने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन वो फिर वापस नहीं आया। परिजनों ने बताया कि महेश परीक्षा में फेल हो गया था। घर के लोग उसे काफी देर तक तालाश की लेकिन वह नहीं मिला। शाम को भूतेश्वर रेलवे स्टेशन से जीआरपी का फोन आया और उन्होंने महेश की आत्महत्या करने की जानकारी दी।

जीआरपी अधिकारी ने बताया कि छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। कुछ देर पहले वह स्टेशन पर देखा गया था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महेश परेशान लग रहा था। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!