कैदियों को ले जा रहा वाहन पलटा, 2 पुलिसकर्मी और एक कैदी घायल

  • कैदियों को ले जा रहा वाहन पलटा, 2 पुलिसकर्मी और एक कैदी घायल
You Are Here
कैदियों को ले जा रहा वाहन पलटा, 2 पुलिसकर्मी और एक कैदी घायलकैदियों को ले जा रहा वाहन पलटा, 2 पुलिसकर्मी और एक कैदी घायलकैदियों को ले जा रहा वाहन पलटा, 2 पुलिसकर्मी और एक कैदी घायल

नोएडाः जेवर कोर्ट से कैदियों को वापिस जेल ला रहा वाहन आज ग्रेटर नोएडा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दरअसल एक ट्रक को साइड देते वक्त पुलसिया वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया, जिसमें 2 पुलिसकर्मी और एक कैदी घायल हो गए।

बता दें कि कैदी जाहिद और जयवीर को जेवर कोर्ट में पेशी पर लेकर गए थे। पेशी कराने के बाद यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते लुक्सर जेल के लिए लौट रहे थे। तभी दनकौर क्षेत्र में चपरगढ गांव के रैंप से वाहन को सर्विस रोड पर नीचे उतार लिया। सर्विस रोड पर सलारपुर अंडरपास के नजदीक कैदी वाहन आगे चल रहे किसी वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में असंतुलित होकर नाले में गिरकर पलट गया।

हादसे में हेड कांस्टेबल रविंद्र सिंह को सिर में, कांस्टेबल इंद्रजीत को दाहिने कंधे में और कैदी जयवीर को सिर में गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कैदी वाहन को सीधा कर पुलिस लाइन रवाना कर दिया गया है। वहीं घायलों अभियुक्तों को उपचार के बाद जेल भेज दिया जाएगा। 


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!