Subscribe Now!

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार करेंगे अमेठी का दौरा

  • कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार करेंगे अमेठी का दौरा
You Are Here
कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार करेंगे अमेठी का दौराकांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार करेंगे अमेठी का दौराकांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार करेंगे अमेठी का दौरा

अमेठी: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 2 दिवसीय अमेठी दौरे पर जा रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालने के बाद यह राहुल गांधी का पहला अमेठी दौरा है, जिसकी शुरूआत 15 जनवरी से होगी और खत्म 16 जनवरी को होगा। वहीं इस यात्रा को देखते हुए अमेठी कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है।

बता दें कि पहली बार 2004 में 34 वर्ष की उम्र में अमेठी से सांसद बने थे। इसके बाद राहुल गांधी यूपी में बेहद सक्रिय राजनीति करते देखे गए। गौरतलब है कि इन दिनों राहुल गांधी का पूरा ध्यान कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर है। जानकारी के मुताबिक, राहुल 20 जनवरी के बाद कर्नाटक का दौरा करेंगे।

वहीं राजनीति गलियारों में खबर है कि लोकसभा चुनाव 2019 में वो कर्नाटक से चुनाव लड़ सकते है। अगर ऐसा होता है तो लोकसभा चुनाव काफी मजेदार होने वाला है, क्योंकि पार्टी की तरफ से उन्होंने प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर देखा जा रहा है ऐसे में अमेठी और कर्नाटक से उनका चुनाव लड़ना कई मायनों में खास होगा।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन