‘राहुल को बचकाने बयान देने से बचना चाहिए’

  • ‘राहुल को बचकाने बयान देने से बचना चाहिए’
You Are Here
‘राहुल को बचकाने बयान देने से बचना चाहिए’‘राहुल को बचकाने बयान देने से बचना चाहिए’‘राहुल को बचकाने बयान देने से बचना चाहिए’

मथुरा: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबिद पात्रा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सलाह दी कि उन्हें बचकाने बयान देने से बचना चाहिए। पात्रा यहां वृन्दावन में आयोजित सर्वजातीय विवाह समारोह में शामिल होने आए थे।

कालेधन वाले सरकार की नजर से बच नहीं सकेंगे
उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में 12 लाख करोड़ की लूट से भूचाल नहीं आया, आज जब नोटबंदी के जरिए गरीबों के हक की लड़ाई लड़ी जा रही है तो कांग्रेस नेता को भूचाल नजर आ रहा है। लम्बे समय से भ्रष्टाचार और कालाधन के दलदल में फंस चुके देश को खड़ा करने का प्रयास मोदी सरकार कर रही है। कर्नाटक में पकड़ी गई करेंसी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि नई करेंसी हो या पुरानी करेंसी, अब कालेधन वाले सरकार की नजर से बच नहीं सकेंगे।

सपा को नोटबंदी के कारण पीएम का अहसानमंद होना चाहिए
उन्होंने कहा कि नोटबंदी से जनता को परेशानियां हो रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से 50 दिन का समय मांगा है। इस अवधि के पूरे होने के तक सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) को नोटबंदी के कारण प्रधानमंत्री का अहसानमंद होना चाहिए। नोटबंदी से यादव परिवार (मुलायम सिंह यादव परिवार) की कलह को फिलहाल विराम लग गया है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !