Subscribe Now!

राहुल की ताजपोशी को लेकर अमेठी में उत्साह, 11 दिसंबर को मनाएंगे जलेबी दिवस

  • राहुल की ताजपोशी को लेकर अमेठी में उत्साह, 11 दिसंबर को मनाएंगे जलेबी दिवस
You Are Here
राहुल की ताजपोशी को लेकर अमेठी में उत्साह, 11 दिसंबर को मनाएंगे जलेबी दिवसराहुल की ताजपोशी को लेकर अमेठी में उत्साह, 11 दिसंबर को मनाएंगे जलेबी दिवसराहुल की ताजपोशी को लेकर अमेठी में उत्साह, 11 दिसंबर को मनाएंगे जलेबी दिवस

अमेठी: कल यानि 11 दिसंबर को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित हो जाएंगे। अमेठी के लोगों में राहुल की ताजपोशी को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। अमेठीवासियों ने राहुल की ताजपोशी वाले दिन को जलेबी दिवस के रूप में मनाने का फैसला किया है क्योकि राहुल गांधी को जलेबी बहुत पसंद है।

हालांकि, इस दिन राहुल गुजरात चुनाव में व्यस्त होंगे, लेकिन उनकी गैर मौजूदगी में उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में ताजपोशी का जश्न मनाने की व्यापक तैयारी कर ली गई है। कांग्रेस कार्यालय के बगल में मिठाई की दुकान चलाने वाले राजेंद्र अग्रहरि बताते हैं कि राहुल गांधी की ताजपोशी के लिए उन्होंने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस दिन को वो जलेबी दिवस के रूप में मनाएंगे और मुफ्त में जलेबी बांटेंगे।

अमेठी कांग्रेस अध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने बताया कि राहुल की ताजपोशी के दिन कम से कम 5 हज़ार किलो मिठाई बनाने का आर्डर दुकानदारों को दिया जा चुका है। मिष्ठान वितरण का इंचार्ज अच्छे लाल सिंह को बनाया गया है। वे अभी से इसकी तैयारियों में जुट गए हैं। दर्जनों दुकानदारों को इसका ऑर्डर दिया गया है। कांग्रेस पार्टी की योजना है कि अमेठी के हर गांव में कम से कम 5 किलो लड्डू का वितरण हो सके।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन