इटावा में बेखौफ बदमाश, बीजेपी विधायक के घर पर किया हमला

  • इटावा में बेखौफ बदमाश, बीजेपी विधायक के घर पर किया हमला
You Are Here
इटावा में बेखौफ बदमाश, बीजेपी विधायक के घर पर किया हमलाइटावा में बेखौफ बदमाश, बीजेपी विधायक के घर पर किया हमलाइटावा में बेखौफ बदमाश, बीजेपी विधायक के घर पर किया हमला

इटावाः इटावा में बेखौफ बदमाशों का आ्ंतक लगातार जारी है, जहां आम तो आम अब ख़ास भाजपा विधायकों का घर भी सुरक्षित नही है। इटावा की भरथना विधानसभा से बीजेपी विधायिका सावित्री कठेरिया के आवास पर बदमाशों ने फायरिंग और पथराव की घटना को अंजाम दिया विधायिका के घर के बहार खड़ी गाड़ी के शीशे भी तोड़ डाले। इस घटना से शहर के लोगों में काफी दहशत का माहौल है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पक्का बाग़ विकास कॉलोनी में बीजेपी भरथना विधायिका सावित्री कठेरिया का घर है। विधायिका दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में हिस्सा लेने गई हुई थी। तभी देर शाम कुछ अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर पथराव करना शुरू कर दिया घर में मौजूद सिक्युरिटी गनर ने जब इसका विरोध किया तो उन बदमाशो ने घर पर फायर करना शुरू कर दिया इसके बाद गनर ने भी अपनी तरफ से जबाब में जब एक फायर किया तब अज्ञात बदमाश वहां से भाग निकले।

विधायिका के लड़के धर्मेन्द्र कठेरिया ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाना में तहरीर दे दी गई है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। वहीं इस मामले में जब एसएसपी से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी बोलने से मना कर दिया।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!