Subscribe Now!

आगरा कैसे बनेगा स्मार्ट, माननीयों की करतूत हुई कैमरे में कैद

  • आगरा कैसे बनेगा स्मार्ट, माननीयों की करतूत हुई कैमरे में कैद
You Are Here
आगरा कैसे बनेगा स्मार्ट, माननीयों की करतूत हुई कैमरे में कैदआगरा कैसे बनेगा स्मार्ट, माननीयों की करतूत हुई कैमरे में कैदआगरा कैसे बनेगा स्मार्ट, माननीयों की करतूत हुई कैमरे में कैद

आगरा: विश्व के मानचित्र पर ताजमहल के कारण अंतर्राष्ट्रीय शहर का दर्जा पाए ताजनगरी आगरा को स्मार्टसिटी बनाने का प्रयास हो रहा है, जिसमें नगरायुक्त से लेकर जिलाधिकारी और मेयर तक शामिल हैं। यही वजह है कि इस काम को अंजाम देने के लिए शहरवासियों से अपील की जा रही है कि वे इस काम में अपना सहयोग प्रदान करे और आगे आएं ताकि आगरा को स्मार्ट बनाया जा सके। इस व्यवस्था के बाबजूद आगरा नगर निगम के माननीय पहले ही सदन में ध्वस्त हो गए।

इस दौरान आगरा नगर निगम के सदन में माननीय भोजन के बाद टेबल पर भोजन का खाली पैकेट छोड़कर चले गए जोकि सोशल मीडिया में वायरल हो गया और इस पर कमैंट्स आने लगे। इस मामले में बड़ा सवाल यह है स्मार्टसिटी को लेकर जहां माननीय जनता को जागरूक करने की बात कह रहे हैं, वहीं वे खाना खाकर खाली डिब्बे टेबल पर छोड़ रहे हैं। ऐसे में सवाल यह है कि स्मार्ट सिटी का सपना और तमगा ताजनगरी आगरा को आखिर कैसे मिलेगा क्योंकि जिन पर जनता को जगाने का जिम्मा है, वे तो खुद ही सोए हुए हैं। ऐसे में आगरा का स्मार्टसिटी बनना रामभरोसे ही है।




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन