RTI के कार्यक्रम में राज्य सूचना आयुक्त ने लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे

You Are Here
RTI के कार्यक्रम में राज्य सूचना आयुक्त ने लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारेRTI के कार्यक्रम में राज्य सूचना आयुक्त ने लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारेRTI के कार्यक्रम में राज्य सूचना आयुक्त ने लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे

मुरादाबाद(मुज़मिल दानिश): मुरादाबाद में एक RTI के नाम से कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसके मुख्य अतिथि थे राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान। मंच पर हाफिज उस्मान के अलावा मुरादाबाद के जिला अधिकारी, कमिश्नर और DIG मौजूद थे। इस कार्यक्रम का आयोजन यू पी स्टेट आर टी आई एक्टिविस्ट ओर्ग्नैजेशन द्वारा किया गया था।

जानकारी के अनुसार मुख्य अतिथि हाफिज उस्मान को सम्बोधन के लिए आमंत्रित किया गया और उन्होने अपना सम्बोधन शुरु किया। RTI पर बोलते हुए अचानक खास तौर पर मुसलमानों से अपील करते हुए कहा और तीन तलाक पर बोलने लगे और कहा कि तीन तलाक का मैं विरोध करता हूं। उन्होंने कहा कि तीन तलाक तो क्या एक तलाक भी नहीं होना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने मंच से कहा कि अगर इण्डिया पकिस्तान का क्रिकेट मैच हो तो आप मैच न देखें बल्कि बाहर निकलकर आएं और बेखौफ होकर पकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाएं। ये सब कहकर मुख्य अतिथि तो बैठ गए लेकिन कार्यक्रम के संचालक संजीव आकांशी ने मुख्य अतिथि के इस भाषण पर असहमति जताते हुए उन्हें गलत करार दिया।

इसके बाद राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने जिला अधिकारी से माइक ले लिया और माईक पर भारत माता की जय, हिन्दुस्तान की जय और जय श्री राम के नारे हाथ ऊपर उठाकर लगाने लगे और ये कहकर चले गए कि आओ अब करो मुकाबला। RTI के प्रोग्राम में ये सब देख लोग कुछ समझ पाते की जिला अधिकारी ने कार्यक्रम खत्म होने की घोषणा कर दी।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !