जंगल के बीचोबीच सूटकेस में मिला महिला का सड़ा शव

  • जंगल के बीचोबीच सूटकेस में मिला महिला का सड़ा शव
You Are Here
जंगल के बीचोबीच सूटकेस में मिला महिला का सड़ा शवजंगल के बीचोबीच सूटकेस में मिला महिला का सड़ा शवजंगल के बीचोबीच सूटकेस में मिला महिला का सड़ा शव

हापुड़ः यूपी के हापुड़ जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब अज्ञात महिला का सड़ा शव जंगल में सूटकेस से बरामद हुआ। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने इसे रेप के बाद हत्या कर पहचान छुपाने का मामला बताया है। फिलहाल शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट ही इस बात पर से पर्दा उठाएगा।

दरअसल, यह घटना धौलाना क्षेत्र के कंदोला जंगल की है। जहां मंगलवार को एक अज्ञात महिला का जला हुआ शव मिलने से लोगों के होश उड़ गए। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने शव मिलने की सुचना धौलाना पुलिस को दी पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रथमदृष्टया मामले की आशंका जताई जा रही है कि महिला से रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद उसकी गला रेतकर हत्या की गई है। महिला की पहचान छिपाने के लिए उसके शव को जंगल में जलाकर बदमाश फरार हो गए।

वैसे ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी यहां एक विदेशी बैले डांसर का जला हुआ शव सूटकेस में मिला था। हापुड़ में अब तक करीब आधा दर्जन से अधिक जले हुए शव मिल चुके है और अभी तक कई मामले इसी तरह जांच की बात पर ही अटके हुए हैं। 


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!