एक हफ्ते से लापता वकील की कुएं में मिली लाश, परिजनों ने BJP विधायक के भाई पर लगाए आरोप

You Are Here
एक हफ्ते से लापता वकील की कुएं में मिली लाश, परिजनों ने BJP विधायक के भाई पर लगाए आरोपएक हफ्ते से लापता वकील की कुएं में मिली लाश, परिजनों ने BJP विधायक के भाई पर लगाए आरोपएक हफ्ते से लापता वकील की कुएं में मिली लाश, परिजनों ने BJP विधायक के भाई पर लगाए आरोप

इलाहाबादः इलाहाबाद में 1 हफ्ते पहले लापता हुए वकील विजय गुप्ता की कुएं से लाश मिलने के बाद जमकर हंगामा मचा। अगवा होने के बाद वकील ने एक दोस्त को फोन कर अपने साथ होने वाली किसी अनहोनी के लिए बीजेपी के स्थानीय विधायक प्रवीण पटेल के भाई छोटे सिंह के खिलाफ कार्रवाई कराने की गुहार लगाई थी।

मौके पर पुलिस समेत पहुंचे सैकड़ों लोग
पुलिस के मौके पर पहुंचते ही मृतक के परिवार वालों समेत इलाके के सैकड़ों लोग वहां पहुंच गए। कई दिनों तक पानी में पड़ी रहने की वजह से लाश को पहचानना मुश्किल हो रहा था। फिर भी परिवार वालों ने कपड़ों के आधार पर इसे वकील विजय गुप्ता के तौर पर ही पहचाना।

विधायक के भाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग
वहीं वकील की लाश मिलने के बाद लोगों ने खूब हंगामा किया। पुलिस पर पथराव किया और गाड़ियों में तोड़ फोड़ की। पुलिस ने भी हल्का लाठी चार्ज किया। पीड़ित परिवार ने विधायक के भाई के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है और साथ ही पुलिस पर सत्ता पक्ष के दबाव में काम करने का आरोप लगाया है।

नाराज लोगों ने काफी देर तक लाश को उठने नहीं दिया और पुलिस पर पथराव किया। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक अधिवक्ता के घरवालों ने भी आईजी कार्यालय पर प्रदर्शन किया था।

कौन थे विजय गुुप्ता?
दरअसल इलाहाबाद के उतरांव इलाके के चका गांव के रहने वाले 38 साल के विजय गुप्ता उर्फ़ बबलू पेशे से वकील थें और जिला कोर्ट में प्रैक्टिस करते थें। 3 जून को रात वह बाइक से घर से निकले तो फिर वापस लौटकर नहीं आए। परिवार वालों ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You