Subscribe Now!

कांग्रेस के पोस्टर पर BJP ने जताया एेतराज, कहा- देश से माफी मांगें राहुल

You Are Here
कांग्रेस के पोस्टर पर BJP ने जताया एेतराज, कहा- देश से माफी मांगें राहुलकांग्रेस के पोस्टर पर BJP ने जताया एेतराज, कहा- देश से माफी मांगें राहुलकांग्रेस के पोस्टर पर BJP ने जताया एेतराज, कहा- देश से माफी मांगें राहुल

लखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान राम का अवतार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दशानन दर्शाने वाले अमेठी में विभिन्न जगहों पर लगे पोस्टरों पर कड़ा ऐतराज करते हुए भाजपा ने कहा कि राहुल को देश से माफी मांगनी चाहिए। पोस्टर में कहा गया है कि राहुल गांधी देश में राम राज्य लाएंगे और भाजपा के कुशासन को खत्म करेंगे। पोस्टर पर अभय शुक्ला का फोटो है।

इस प्रकरण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ‘अटैंशन सीकिंग डिसऑर्डर’ बीमारी से ग्रस्त हैं। वह पार्टी के लगातार सिमटते जनाधार व राज्य-दर-राज्य मिलती हार से टूटकर हताश और निराश हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस हताशा में वह (राहुल) राष्ट्र के हित और अहित का भेद भी भूल चुके हैं। बात-बात में प्रधानमंत्री मोदी के विरोध का मौका तलाशने की कुचेष्टा में वह समझ नहीं पा रहे कि कब, कहां और क्या बोलना चाहिए इसलिए अपने विदेश दौरों में भी वह देश का उपहास करते रहते हैं।

शर्मा ने एक बयान में कहा कु राहुल जी में अगर जरा भी नैतिकता बची है, तो प्रधानमंत्री जी के अपमान के लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। शर्मा, जो राज्य सरकार के प्रवक्ता भी हैं, ने कहा कि कांग्रेस का पोस्टर जारी कर प्रधानमंत्री मोदी को रावण की संज्ञा देना देश का अपमान है। कांग्रेस भूल रही है कि प्रधानमंत्री पूरे देश का होता है, किसी दल का नहीं। गरीबी, भ्रष्टाचार, आतंकवाद और काले धन के विरुद्ध लड़ रहे देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक पोस्टर जारी कर कांग्रेस ने राजनीतिक मर्यादाओं को तार-तार किया है। यह सब राहुल गांधी की शह पर उनके चाटुकारों ने किया है।

उन्होंने कहा कि मोदी के प्रति कांग्रेस शुरू से असहिष्णु रही है। मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद यह असहिष्णुता और बढ़ गई है। पूर्व में मोदी को राहुल की माता जी मौत का सौदागर कह चुकी हैं। उन्हीं के एक वरिष्ठ नेता प्रधानमंत्री को नीच तक कह चुके हैं।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन