सिटी बस ने बाइक सवार को कुचला, नाराज लोगों ने जाम लगा की तोड़फोड़

You Are Here
सिटी बस ने बाइक सवार को कुचला, नाराज लोगों ने जाम लगा की तोड़फोड़सिटी बस ने बाइक सवार को कुचला, नाराज लोगों ने जाम लगा की तोड़फोड़सिटी बस ने बाइक सवार को कुचला, नाराज लोगों ने जाम लगा की तोड़फोड़

कानपुरः कानपुर के स्वरुप नगर थाना क्षेत्र के मोतीझील चौराहे पर बीती शाम एक तेज़ रफ़्तार सरकारी सिटी बस ने मोटर साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मोटर साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है। टक्कर मारने के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। इस घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने 2 सरकारी सिटी बसों पर पथराव कर उनको क्षतिग्रस्त कर दिया। पथराव और हंगामे की सूचना पर कई थानों का फ़ोर्स मौके पर पहुंचा और घायल को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

जानकारी के मुताबिक स्वरुप नगर थाना क्षेत्र के मोतीझील चौराहे पर पीछे से आ रही तेज रफ़्तार सिटी बस ने मोटर साइकिल सवार अमन नामक युवक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया। राहगीरों ने जब शोर मचाया तो ड्राइवर अमन को कुचलते हुए भाग गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों और राहगीरों ने पीछे से आ रही 2 सिटी बसों पर जमकर पथराव और तोडफोड कर दी। बस पर पथराव होने से उसमे बैठी सवारियों में दहशत फैल गई। दोनों बसों में सवार सभी यात्री अपनी जान बचाते हुए बस से निकल भागे। वहीं, नाराज लोग जाम लगा कर हंगामा भी करने लगे।

हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और घायल अमन को गंभीर हालत में हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। बवाल बढ़ता देख मौके पर कई और थानों का फोर्स  पहुंच गया। भीड़ ने इस बीच पुलिस पर भी पथराव कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। बाद में आलाधिकारियों के कार्रवाई करने का आश्वासन देने पर नाराज लोग शांत हुए।

एसपी गौरव ग्रोवर ने इस घटना पर कहा कि घायल अमन के परिजनों और स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन और बसों में तोड़फोड़ की है। अमन के परिजन जो भी तहरीर देंगे उसपर कार्रवाई की जाएगी।


  


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !