योगी के आधा दर्जन मंत्रियों को केंद्र सरकार ने दिया जोरदार झटका

  • योगी के आधा दर्जन मंत्रियों को केंद्र सरकार ने दिया जोरदार झटका
You Are Here
योगी के आधा दर्जन मंत्रियों को केंद्र सरकार ने दिया जोरदार झटकायोगी के आधा दर्जन मंत्रियों को केंद्र सरकार ने दिया जोरदार झटकायोगी के आधा दर्जन मंत्रियों को केंद्र सरकार ने दिया जोरदार झटका

लखनऊः केंद्रीय गृह मंत्रालय ने आज योगी सरकार के आधा दर्जन मंत्रियों को जोरदार झटका देते हुए सुरक्षा लौटाने का आदेश जारी किया है। आदेशानुसार जिनकी सुरक्षा वापस ली गई है, उनमें X, Y और Z श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त माननीय शामिल हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि इन नेताओं को कोई बड़ा खतरा नहीं है।

इन दिग्गज नेताओं की सुरक्षा से हटे CRPF जवान 
जानकारी के अनुसार केंद्र सरकार ने योगी सरकार के जिन आधा दर्जन मंत्रियों की सुरक्षा वापस ली है, उनमें कैबिनेट मंत्री राजेंद्र सिंह उर्फ मोती सिंह की सुरक्षा वापस ली गई है। वहीं कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक की सुरक्षा में लगे सीआरपीएफ के जवान भी वापस हो गए हैं। इनके अलावा मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, एसपी सिंह बघेल के साथ ही बीजेपी नेता जुगुल किशोर और भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक की सुरक्षा भी वापस ले ली गई है।

गृह मंत्रालय ने आपराधिक छवि वाले यूपी के कई नेताओं की भी सुरक्षा हटा ली है। इनमें बाहुबली धनंजय सिंह और गुड्डू पंडित के साथ ही सुशील सिंह के नाम प्रमुख हैं। वहीं पूर्व मंत्री जयवीर सिंह और ब्रजेश सौरभ की सुरक्षा भी केंद्र ने वापस ले ली है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!