बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, नाराज भीड़ ने आरोपी के घर में लगाई आग

You Are Here
बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, नाराज भीड़ ने आरोपी के घर में लगाई आगबसपा नेता की गोली मारकर हत्या, नाराज भीड़ ने आरोपी के घर में लगाई आगबसपा नेता की गोली मारकर हत्या, नाराज भीड़ ने आरोपी के घर में लगाई आग

मेरठ(आदिल रहमान): मेरठ के थाना देहली गेट क्षेत्र के खैरनगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुरानी रंजिश के चलते सरेआम बसपा नेता नासिर खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारकर आरोपी मौके से फरार हो गया। नासिर को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर में आग लगा दी। सूचना मिलने पर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 

मृतक बसपा नेता नासिर का कुछ दिन पहले क्षेत्र के ही रहने वाले रहमान नाम के युवक से विवाद हो गया था। बताया जाता है कि इसी विवाद के चलते रहमान ने आज नासिर को उसके घर से कुछ कदम की दूरी पर ही गोली मार दी। नासिर की गर्दन पर सटा कर गोली मारी गई थी। स्थानीय लोगों ने नासिर को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। चिकिस्तकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

उधर हत्या से गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर हमला बोल दिया और घर को आग के हवाले कर दिया और शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस के आश्वासन के बाद शव उठने दिया गया। पुलिस ने इस मामले में कई लोग को हिरासत में लिया है और मुख्य आरोपी को पकडऩे के लिए दबिशें दी जा रही हैं। बताया जाता है कि आरोपी ने मृतक को कुछ दिन पहले ही जान से मारने की धमकी दी थी। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You