UP: दरवाजा खुलते ही संदिग्ध परिस्थितियों में मिले पति-पत्नी के शव, मामला जान पुलिस भी कन्फ्यूज

You Are Here
UP: दरवाजा खुलते ही संदिग्ध परिस्थितियों में मिले पति-पत्नी के शव, मामला जान पुलिस भी कन्फ्यूजUP: दरवाजा खुलते ही संदिग्ध परिस्थितियों में मिले पति-पत्नी के शव, मामला जान पुलिस भी कन्फ्यूजUP: दरवाजा खुलते ही संदिग्ध परिस्थितियों में मिले पति-पत्नी के शव, मामला जान पुलिस भी कन्फ्यूज

इलाहाबादः इलाहाबाद में एक दंपत्ति की कमरे में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कमरे की दीवार पर एक सुसाइड नोट भी चिपका मिला है, लेकिन कमरे का दरवाजा खुला मिलने पर पुलिस असमंज्स में है कि ये हत्या है या सुसाइड। फिलहाल पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने के लिए जांच में जुट गई है।

2 साल की शादी में परिवार से रहते थे अलग
दरअसल हडिया थाना क्षेत्र के रहने वाले पवन और पिंकी की शादी 2 साल पहले नवंबर 2015 में हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद ही परिवार के साथ अनबन के चलते उन्होंने घर से 2 किलोमीटर दूर भीटी गांव में किराए पर मकान ले लिया था। वहां के लोगों के मुताबिक पिंकी को मिर्गी की बीमारी थी। जिसके चलते परिवार वाले उसे घर में नहीं रखना चाहते थे, लेकिन पवन उसे छोड़ना नहीं चाहता था। इसलिए घर में रोज तनातनी का माहौल रहता था, इससे तंग आकर वो पत्नी को लेकर किराए के मकान में रहने लगा।

दरवाजा खेलते ही मकान मालिक के उड़े होश
जानकारी के मुताबिक बीती सुबह जब मकान मालिक रविशंकर वहां पहुंचे, तो उन्हें कोई दिखाई नहीं दिया। उन्होंने पवन को कई बार आवाज दी। कोई जवाब न मिलने पर वो कमरे की तरफ बढ़े और दरवाजा धक्का देते ही खुल गया। अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। दोनों पति-पत्नी बिस्तर पर मृत पड़े थे।
मकान मालिक की मानें तो बॉडी के आसपास सामान और सफेद रंग का पाउडर फैला हुआ था। दीवार पर सुसाइड नोट चिपका पड़ा था और कमरे से तेज कीटनाशक दवा की दुर्गंध आ रही थी। मकान मालिक की सूचना पर पहुंचे घरवालें यह देखते ही रोने-पीटने लगे।

सुसाइड नोट में लिखी है ये बातें
दीवार पर चिपके मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि हमने जो भी किया है, अपनी सहमति से किया है। इस संबंध में हमारे घर-परिवार और ससुराल वालों को परेशान न किया जाए। बेड पर 53 सौ रुपए हैं, इस पैसे को हमारे क्रिया कर्म में लगा देना और हमारी लाश का पोस्टमॉर्टम ना कराया जाए।

क्या कहती है पुलिस?
वहीं हंडिया एसओ रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया पवन-पिंकी मौर्या किराए का मकान लेकर रहते थे और बीती सुबह दोनों अपने कमरे में मृत पाए गए हैं। पास में एक सुसाइड नोट भी मिला है। बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। ये हत्या है या आत्महत्या, रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। उनकी हैंड राइटिंग भी मिलाई जाएगी कि उन्होंने खुद लिखकर रखा है या किसी ने हत्या कर रख दिया है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!