हर्ष फायरिंग में युवक की मौत के बाद बवाल, लाठी-डंडों से लोगों ने बसों पर क‍िया अटैक

Edited By ,Updated: 09 May, 2017 01:03 PM

after death of a young man in harsh firing people attacked on buses

जाैनपुर में एक युवक की बरात में चली फायरिंग से मौत हो गई। युवक की मौके पर ही मौत के बाद बरात भी लौट गई.....

जाैनपुरः जाैनपुर में एक युवक की बरात में चली फायरिंग से मौत हो गई। युवक की मौके पर ही मौत के बाद बरात भी लौट गई। आनन- फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसपर नाराज लोगों ने शव को लेकर चक्का जाम कर दिया। साथ ही हंगामा करते हुए 4 राेडवेस बस, एक पुलिस की आैर एक ट्रक में तोड़फोड़ किया। साथ ही पास में पड़े टायर फूंक दिए।

बारात में हर्ष फायरिंग में हुई युवक की मौत
दरअसल मामला बदलापुर थाना क्षेत्र के बरबसपुर गांव का है। जहां के रहने वाले अजय शंकर यादव की गोली लगने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक देवरिया के रहने वाले दोस्त अजय सिंह की भतीजी की शादी में गया था। बरात में शामिल असलहाधारियों ने जमकर हर्ष फारिंग शुरू कर दी। इसमें युवक को सीने पर गोल लग गई। इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

नाराज लोगों ने किया चक्का जाम
वहीं, बरात भी लौट गई। आनन- फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसपर नाराज गांव के लोगों ने शव लेकर लेधुका बाजार लेजाकर चक्का जाम कर दिए।

हालात बिगड़े तो बुलानी पड़ी कई थानों की पुलिस फोर्स 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाकर शव को कब्जे में लिया और जिला मुख्यालय का रूख किया। वहीं, पुलिस के नौपेड़वां बाजार पहुंचते ही कुछ लोगों ने फिरसे हंगामा करते हुए 4 राेडवेस बस, एक पुलिस की आैर एक ट्रक में तोड़फोड़ किया। साथ ही पास में पड़े टायर फूंक दिए। हालात बिगड़ते देख कई थानों की फोर्स और भारी पीएसी बल को लगा दिया गया है। जाम के चलते लखनऊ -वाराणसी मार्ग बंद हो गया।

क्या कहना है अधिकारीयों का?
जिलाधिकारी डॉ. बलकार सिंह का कहना है कि हालात अब पूरी तरह से काबू में हैं। मामले की जांच की जाएगी। तोड़फोड़ करने वाले पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस किरण कुमार यादव की तहरीर पर गौरव सिंह व मृत्युंजय सिंह निवासी देवरिया के खिलाफ तहरीर दिया। इसपर मुकदमा दर्ज कर लिया। गोली किस असलहे से लगी इसका पता नहीं चल सका, लेकिन परिजनों का आरोप है कि लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाई गई थी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!