बीजेपी परिवर्तन यात्रा में बोले कटियार, कहा-भगवान शंकर की पूजा करें मुसलमान, वर्ना...

  • बीजेपी परिवर्तन यात्रा में बोले कटियार, कहा-भगवान शंकर की पूजा करें मुसलमान, वर्ना...
You Are Here
बीजेपी परिवर्तन यात्रा में बोले कटियार, कहा-भगवान शंकर की पूजा करें मुसलमान, वर्ना...बीजेपी परिवर्तन यात्रा में बोले कटियार, कहा-भगवान शंकर की पूजा करें मुसलमान, वर्ना...बीजेपी परिवर्तन यात्रा में बोले कटियार, कहा-भगवान शंकर की पूजा करें मुसलमान, वर्ना...

अलीगढ़( के.ए. शर्मा): बीजेपी के फायरब्रांड नेता व सासंद विनय कटियार ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुसलमान भी भगवान शंकर की पूजा करें। धरती पर शंकर जी नहीं रहेंगे तो चांद भी नहीं रहेगा। इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधा। कटियार ने कहा कि सपा-बसपा प्रदेश को लूटने का ही काम करती हैं। दोनों पार्टियां लूटमार पार्टियां हैं। वहीं कांग्रेस पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि इसका अब कोई अस्तित्व ही नहीं रह गया है। इसलिए उनकी चर्चा करना ही बेकार है। बीजेपी नेता ने ये बातें शुक्रवार को बीजेपी परिवर्तन यात्रा के दौरान कही। 

भगवान शंकर की भी पूजा करें मुसलमान
कटियार ने कहा, ‘‘आज बाबा विश्वनाथ, मथुरा, अयोध्या और भगवान शंकर के मंदिरों का विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज को भी भगवान शंकर की पूजा करनी चाहिए। अगर इस धरती पर शंकर नहीं रहेगा तो चांद भी नहीं रहेगा। क्योंकि भगवान शंकर के माथे पर चांद विद्मान रहता है। चांद की जब भी पूजा होती है शंकर की भी पूजा हो जाती है। अगर तुम(मुसलमान) चाहते हो चांद की पूजा हो तो शंकर की भी पूजा करना सीखो। अगर तुम शंकर पूजा नहीं करोगे तो तुम्हारा भी चांद नहीं रहेगा।’’

कल्याण सिंह जैसा CM बनते ही बन जाएगा राम मंदिर
राम मंदिर मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जिस दिन कल्याण सिंह जैसा मुख्यमंत्री यूपी में बन जाएगा तो उसी दिन राम मंदिर भी बन जाएगा। कल्याण सिंह मुख्यमंत्री बने थे तभी अयोध्या में ढ़ांचा (बाबरी मस्जिद) गिर गया था। उन्होंने कहा कि इस मामले में वह जेल भी जा चुके हैं। कुछ दिन बाद कल्याण सिंह को भी जेल जाना पड़ा था। वह जिस कोठरी में बंद थे उसी में कल्याण सिंह को जाना पड़ा। उन्होंने कहा कि जब तक अयोध्या में मंदिर नहीं बन जाता काम ठीक नहीं होगा।  

अखिलेश की विकास यात्रा को बताया विनाश यात्रा 
बीजेपी के परिवर्तन यात्रा के तर्ज पर सपा विकास यात्रा निकाल रही है। क्या इसका लाभ सपा को मिलेगा के सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश द्वारा शुरू की गई विकास यात्रा उनकी विनाश यात्रा साबित होगी। 

बीजेपी की बनेगी सरकार 
विनय कटियार ने कहा कि प्रदेश के सड़कों की हालत बहुत ही खराब है। पूर्व की बीजेपी सरकारों को याद करते हुए कहा कि जब प्रदेश में कल्याण सिंह और राजनाथ सिंह की सरकार थी तो प्रदेश में नहरों को पक्की करने काम किया गया जिससे प्रदेश के किसान खुशहाल हों सकें। आज किसानों की तरफ सरकार का ध्यान नहीं है। केवल अपनी अपनी ढपली, अपना अरपना राग की अलाप रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है, प्रदेश से अखिलेश सरकार को जाना होगा और मायावती को आना नहीं होगा। बीजेपी नेता ने कहा कि इस बार प्रदेश में बीजेपी की ही सरकार बनेगी। 

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You