Subscribe Now!

काकाेरी डकैती मामलाः पीड़िताें से मिले अखिलेश, कहा- लखनऊ में भी हाे रही हैं बीहड़ जैसी वारदातें

  • काकाेरी डकैती मामलाः पीड़िताें से मिले अखिलेश, कहा- लखनऊ में भी हाे रही हैं बीहड़ जैसी वारदातें
You Are Here
काकाेरी डकैती मामलाः पीड़िताें से मिले अखिलेश, कहा- लखनऊ में भी हाे रही हैं बीहड़ जैसी वारदातेंकाकाेरी डकैती मामलाः पीड़िताें से मिले अखिलेश, कहा- लखनऊ में भी हाे रही हैं बीहड़ जैसी वारदातेंकाकाेरी डकैती मामलाः पीड़िताें से मिले अखिलेश, कहा- लखनऊ में भी हाे रही हैं बीहड़ जैसी वारदातें

लखनऊः सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव साेमवार काे काकोरी के कटौली व बनियाखेड़ा गांव मे पड़ी डकैती के पीड़ितों से मिलने पहुंचे। यहां पहुंचकर अखिलेश ने कटौली गाँव के प्रधान आैर पीड़ितों से मुलाकात की। 

इस दाैरान अखिलेश ने प्रदेश की कानून व्यवस्था काे लेकर याेगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि सूबे में अराजकता की स्थिति है। लगातार संगीन घटनाएं हो रही हैं। बीहड़ जैसी वारदातें अब लखनऊ में हो रही हैं। बीजेपी दूसरों को गुंडाराज कहती है लेकिन अब क्या हो रहा है। अखिलेश ने कहा कि जो काकोरी शहीदों के नाम जाना जाता था वो अब डकैती के लिए सुर्खियों में है। 

गाैरतलब है कि घटना लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र की है। जहां 20 जनवरी की रात दो बजे असलहों से लैस दर्जन भर से ज़्यादा डकैतों ने काकोरी थानाक्षेत्र के कटौली और बनियाखेड़ा गांव में जमकर उत्पात मचाया। डकैतों ने कटौली के ग्राम प्रधान हरिशंकर यादव के बेटे काे माैत के घाट उतार दिया। जबकि इस वारदात में अन्य 4 लाेग गंभीर रूप से घायल हैं। 
 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन