योगी सरकार के काम और कार्यकर्ताओं की मेहनत दिलायेगी विजय: स्वतंत्रदेव

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 21 Nov, 2020 11:59 AM

yogi sarkar s work and workers  hard work will give victory swatantradev

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी  के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकारों द्वारा लोककल्याण

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी  के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकारों द्वारा लोककल्याण के लिए किए गए कार्य और पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम के बल पर पार्टी शिक्षक व स्नातक क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव में भी विजय हासिल करेगी।

सिंह ने गाजियबाद व मेरठ में मेरठ शिक्षक स्नातक क्षेत्र के चुनावों को लेकर पाटर्ी द्वारा आयोजित बैठकों में चुनावी तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि विधान परिषद के चुनावों में भी पाटर्ी कार्यकर्ता सेक्टर व बूथ स्तर पर सक्रिय रहकर मतदाताओं से सम्पकर् व संवाद स्थापित करें। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं को प्रत्याशी मानकर विधान परिषद चुनावों में कार्य करे। कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम कर विधान परिषद के चुनावों में पार्टी  की विजय के लिए कार्य किया है। अब उनको योजनापूर्वक मतदाताओं से सम्पकर् कर उन्हें पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान के लिए अपील करनी चाहिए।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा लागू की गई शिक्षा नीति में शिक्षकों व छात्रों की उन्नति, विकास व सम्मान का भाव निहित है। उन्होंने कहा कि केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार की जनकल्याण योजनाओं से समाज का हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है। पाटर्ी कार्यकर्ताओं का यह दायित्व बनता है कि वे मतदाता के घर पर दस्तक देकर उनसे सम्पकर् व संवाद स्थापित करे। उन्होंने पार्टी  पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आवाह्न किया कि वे विधान परिषद चुनावों में पार्टी  प्रत्याशी की विजय के लिए संकल्पबद्ध होकर मतदाताओं से संघन संपर्क का अभियान चलायें।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!