यति नरसिंहानंद महाराज का विवादित बयान, कहा - 'मदरसों को बारूद से उड़ा देना चाहिए...'

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 18 Sep, 2022 06:51 PM

yeti narasimhanand maharaj said madrasas should be blown

यूपी के अलीगढ़ में रविवार को श्रीमद् भागवत महापुराण कथा के समापन पर नौरंगाबाद स्थित सनातन सभागार में महामंडलेश्वर स्वामी यतीं नरसिंहानंद महाराज पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हिंदू धर्म की रक्षा का प्रण लिया...

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में रविवार को श्रीमद् भागवत महापुराण कथा के समापन पर नौरंगाबाद स्थित सनातन सभागार में महामंडलेश्वर स्वामी यतीं नरसिंहानंद महाराज पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हिंदू धर्म की रक्षा का प्रण लिया। उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज भी कसा। यती नरसिंहानंद महाराज ने कहा कि यह यात्रा एक मजाक है। राहुल गांधी जिहादियों के साथी हैं। वह उत्तर प्रदेश में जीत नहीं सकें और केरल में जाकर वायनाड से चुनाव लड़ा। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ने के लिए उनके पास एक ऐतिहासिक मौका था, लेकिन गांधी परिवार ने देश को बर्बाद कर दिया। अगर वह भारत जोड़ना चाहते हैं तो पाकिस्तान और बांग्लादेश में जाएं।

PunjabKesari

नीतीश कुमार के यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ने पर दिया ये जवाब
वहीं, नीतीश कुमार के यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि राजनीति एक मजाक बनकर रह गई है। नितीश कुमार बिना बीजेपी की बैसाखी के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएं। तो फिर कैसे प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि नेताओं की सोच विकलांग हो गई है। उनके मन में त्याग की भावना नहीं है। वह जन सेवा के लिए कोई पद नहीं चाहते, बल्कि अपनी सेवा जनता से करवा सकें। इसके लिए पद लोलुपता उनके अंदर है। लंपी बीमारी से गौ माता के मरने पर उन्होंने कहा कि यह दुखद विषय है, क्योंकि गाय का कोई वोट नहीं है, अगर गाय का वोट बनवा दें तो सरकार गाय की चिंता करेगी। यह भारत जैसे देश के लिए शर्म और पीड़ा की बात है। यह देश का दुर्भाग्य है कि गौ माता के लिए इस देश में कुछ नहीं होता।
PunjabKesari
मदरसे जैसी संस्था नहीं होनी चाहिए, उन्हें बारूद से उड़ा देना चाहिए- यति नरसिंहानंद महाराज

मदरसे की जांच को लेकर कहा कि मदरसे जैसी संस्था नहीं होनी चाहिए। जितने भी मदरसे हैं उन्हें बारूद से उड़ा देना चाहिए। जैसे चीन करता है। मदरसे के सारे विद्यार्थी को ऐसे शिविरों में भेज देना चाहिए जहां से उनके दिमाग से कुरान नाम का वायरस निकाला जा सकें। वहीं अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में महिला अध्यक्ष चुने जाने के बाद अमूटा का चुनाव निरस्त किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस्लाम को सारी दुनिया जानती है और एएमयू इस्लाम का सबसे बड़ा गढ़ है। यहीं से भारत की विभाजन की नींव रखी गई थी। उन्होंने कहा कि मदरसे की तरह एएमयू को भी बारुद से उड़ा देना चाहिए और जितने लोग इसमें रहते हैं उन्हें डिटेंशन सेंटर में  भेजकर उनके दिमाग का इलाज होना चाहिए और बिल्डिंग को बमों से ध्वस्त कर देना चाहिए।
PunjabKesari
'हम सच बोलते हैं इसलिए मुकदमे दर्ज होते हैं...'
मुकदमा दर्ज होने पर उन्होंने कहा कि हम सच बोलते हैं इसलिए मुकदमे दर्ज होते हैं। उन्होंने कहा कि साधुओं को सरकार की मदद की जरूरत नहीं है। हम जैसे बाहर है वैसे ही जेल में भी है। हमें किसी सरकार से मदद की जरूरत नहीं है और हम सरकार से कोई मदद मांगते हैं तो समाज के लिए मांगते हैं। अपने लिए किसी सरकार से मदद की कोई जरूरत नहीं है। 


 

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!