कमांडो-3 के विरोध में उतरे पहलवान, फिल्म को वैन करने की उठाई मांग

Edited By Ajay kumar,Updated: 09 Dec, 2019 02:56 PM

wrestlers landed in protest against commando 3 demanded to van the film

विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म ‘कमांडो 3’ कंट्रोवर्सी में पड़ गई है। इसके एक सीन पर देश के पहलवानों में आक्रोश छा गया है। सीन में एक पहलवान स्कूल की बच्ची के साथ खुलेआम....

मेरठ: विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म ‘कमांडो 3’ कंट्रोवर्सी में पड़ गई है। इसके एक सीन पर देश के पहलवानों में आक्रोश छा गया है। सीन में एक पहलवान स्कूल की बच्ची के साथ खुलेआम बदतमीजी करता दिखाया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि हाल ही रिलीज हुई फ़िल्म ‘कमांडो- 3’ में पांच मिनट के इस विडियो में पहलवान एक स्कूल जाती नाबालिक छात्रा के साथ बदतमीज़ी करता है। इसी दृश्य को लेकर भारत के पहलवानों में रोष व्याप्त है। जिसके अंतर्गत सोमवार यानि आज मेरठ के पीवीएस मॉल पर महिला रेसलर अलका तोमर सहित भारी संख्या में ज़िले के तमाम पहलवान हाथों में बैनर लेकर पहुंचे और उन्होंने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की। इस दौरान पहलवानों का कहना है कि फ़िल्म में पहलवानों की छवि को धूमिल किया गया है। साथ ही कहा कि इस फ़िल्म से अगर दृश्य नहीं हटाया गया तो फ़िल्म किसी भी सिनेमाघर में चलने नहीं दी जाएगी। वहीं पहलवानों का सम्मान करो नारा भी लगाया गया।
PunjabKesari
दिखाई गई सीन शर्मनाक: तोमर
स्वर्ण पदक विजेता रही राष्ट्रीय महिला पहलवान अलका तोमर का कहना है कि कमांडो-3 में पहलवानों को लेकर एक सीन दिखाई गई है जो कि बहुत ही शर्मनाक और निन्दा जनक है। जिसे हम नार्मल रूप में भी नहीं देख सकते हैं। तोमर ने कहा कि किस पहलवान की छबि ऐसी रही है जो इस सीन को दिखाया गया है। जबकि पहलवानों ने बहुत ही अच्छे लेवल पर काम किया है और मेडल जीता है। पहलवानों ने हमारे देश का तिरंगा लहराया है। वहीं उनकी मांग है कि फिल्म से ये सीन काट दी जाए नहीं तो यह फिल्म नहीं चलने देंगे। एक पहलवान बनने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है इन डायरेक्टरों को क्या पता कि पहलवान क्या है। एन्होंने चो बस एक सीन में दिखा दिया। तोमर ने बताया कि यह पहलवानों के आन,वान और शान पर बात आई है।
PunjabKesari
वहीं मॉल प्रबन्धन ने पहलवानों को आश्वस्त किया है कि इस सीन को हटाए जाने की बात आगे की जाएगी और कोशिश की जाएगी कि ये फ़िल्म यहां प्रदर्शित न हो। जिसके बाद पहलवानों में छाया आक्रोश शांत हुआ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!