शराब ठेके के विरोध में उतरीं शाहजहांपुर की महिलाएं, जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Jan, 2018 01:05 PM

women of shahjahanpur protesting against liquor contracts

शहीदों की नगरी शाहजहांपुर में महिलाएं शराबियों से त्रस्त होकर शराब ठेके बन्द कराने के लिए सड़क पर उतर आई। वे नारेवाजी करते हुए जिला अधिकारी कार्यालय पहुंची। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित....

शाहजहांपुरः शहीदों की नगरी शाहजहांपुर में महिलाएं शराबियों से त्रस्त होकर शराब ठेके बन्द कराने के लिए सड़क पर उतर आईं। वे नारेबाजी करते हुए जिला अधिकारी कार्यालय पहुंची। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपा।

जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर के सामाजिक संगठन जनता की आवाज के बैनर तले सैकड़ों महिलाएं एकत्रित हुई। जहां से नारेबाजी करते हुए वह जिला अधिकारी कार्यालय पहुंची। यहां उन्होंने जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपते हुए संगठन के जिला अध्यक्ष संजीव गुप्ता ने बताया कि हाई कोर्ट का आदेश है कि शिक्षण संस्थान और धार्मिक स्थल के एक किलोमीटर के दायरे में कोई भी शराब की दुकान नही होनी चाहिए। इसके बावजूद इस्लामियां इंटर कॉलेज से चंद कदमो की दूरी पर शराब का ठेका संचालित किया जा रहा है। इसे तत्काल बन्द करना चाहिए।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि ऐसे ही बहादुरगंज और गर्रा फाटक पर ठेके धार्मिक स्थल के पास चल रहे हैं। ये ठेके आवकारी विभाग की मिली भगत से फलफूल रहे है। यही नहीं कुछ शराब ठेके के अंदर कैंटीन भी चलाई जा रही है। जबकि सरकार का कहना है कि शराब ठेके के अंदर कैंटीन नही चलाई जा सकती।
PunjabKesari
साथ ही महिलाओं का कहना है कि लोग शराब पीकर सड़कों पर उत्पात मचाते है। साथ ही साथ गंदी-गंदी गालियां भी देते हैं। जिससे महिलाओं का घर से निकलना दूभर हो रहा है। अब देखना यह है कि जिला प्रशासन शराब ठेकों के विरुद्ध क्या कदम उठाता है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!