UP: DGP ने पुलिसकर्मियों के लिए Corona support unit का किया गठन, हेल्पलाइन नंबर जारी

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 30 Apr, 2020 01:04 PM

up dgp constitutes corona support unit for policemen

उत्तर प्रदेश में खतरनाक कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में ड्यूटी पर तैनात 27 पुलिसकर्मी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही कई पुलिसकर्मियों के सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे...

लखनऊः उत्तर प्रदेश में खतरनाक कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में ड्यूटी पर तैनात 27 पुलिसकर्मी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही कई पुलिसकर्मियों के सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे गए हैं। ऐसे में UP के डीजीपी एचसी अवस्थी ने कोरोना वायरस के खिलाफ फ्रंट लाइन पर लड़ रहे पुलिसकर्मियों को परामर्श और मार्गदर्शन देने के लिए डीजीपी ऑफिस में पुलिस कोरोना सहायता इकाई का गठन किया है। इस सेल की नोडल अफसर एडिशनल एसपी साधना सिंह को बनाते हुए एक हेल्पलाइन नंबर 9454400544 भी जारी किया गया है।

DGP ने बताया कि हर संकट की घड़ी में पुलिस सामने खड़ी रहती है। कोरोना प्रभावित हॉटस्पॉट क्षेत्र व क्वारंटाइन सेंटर के बाहर भी पुलिसकर्मी ड्यूटी करते हैं। ऐसे पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों की सहायता व उनका मनोबल बढ़ाने के लिए स्पेशल सेल का गठन कर हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। इस हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके पुलिसकर्मी कोरोना से बचाव के बारे में परामर्श और मार्गदर्शन ले सकते हैं। इससे पुलिसकर्मियों को सहायता मिलेगी और उनका मनोबल भी बढ़ेगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!