बेवफा प्रेमी कर रहा था दूसरी लड़की से शादी, जयमाल पर पुलिस के साथ पहुंची प्रेमिका फिर...

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Nov, 2017 04:24 PM

unfriendly lover was married to the other girl   girl came with the police

कानपुर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक शादी समारोह में जयमाल कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच सबकी नजरों के सामने ही एक युवती पुलिस वालों के साथ...

कानपुरः कानपुर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक शादी समारोह में जयमाल कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच सबकी नजरों के सामने ही एक युवती पुलिस वालों के साथ आई और स्टेज से दूल्हे को उठा ले गई। ये सब होता देख परिवार वालों में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस को देखकर रिश्तेदारों ने कन्नी काट ली।

जानिए क्या है मामला 
दरअसल बर्रा थाना क्षेत्र के कर्रही में रहने वाले प्रेम नारायण के बड़े बेटे प्रशांत की शादी बीते गुरुवार को मुखिया गेस्ट हाउस से थी। लड़की वालों ने शादी के लिए पूरी व्यवस्था की थी और बड़े ही धूमधाम से बारात गेस्ट हाउस पहुंची। इसके बाद जयमाल के स्टेज पर दूल्हा बैठा ही था कि कुछ देर बाद दूल्हे की गर्ल फ्रेंड पुलिस के साथ पहुंच गई और जमकर हंगामा करने लगी।

पुलिस के साथ गर्ल फ्रेंड ने की एंट्री
वहीं गर्ल फ्रेंड के हंगामे के साथ ही लड़की पक्ष के लोग भी दूल्हे के परिजनों से भिड़ गए। बवाल होता देखा पुलिस दुल्हे व उनके परिजनों को थाने ले आई। दरअसल प्रशांत दादानगर स्थित प्लास्टिक फैक्ट्री में ठेकेदारी करता था। 2 साल पहले प्रशांत की दोस्ती फैक्ट्री में काम करने वाली युवकी शिप्रा (बदला हुआ नाम) से हुई थी। दोनों का अफेयर इतना परवान चढ़ा कि शादी तक बात पहुच गई।

क्या कहता है दूल्हा
प्रशांत ने बताया कि इसके बाद भी मैं शादी के लिए प्रयास करता रहा, लेकिन बात नहीं बन पाई। लेकिन हमारे और शिप्रा के बीच बातचीत और मिलने जुलने का सिलसिला लगातार जारी रहा। मैंने देखा जब शिप्रा से शादी नहीं हो पा रही तो मेरे परिजनों ने मेरी शादी तय कर दी, इसके लिए मैंने भी हां कर दिया। इसके साथ ही शिप्रा से मिलना-जुलना कम कर दिया। गुरुवार को मेरी शादी थी, इसकी जानकारी शिप्रा को नहीं थी। पता नहीं उसे यह कैसे पता चल गई कि आज मेरी शादी है। वह पुलिस के साथ आ धमकी।

गर्लफ्रेंड से हो चुकी थी शादी  
शिप्रा का कहना है कि मेरी प्रशांत से एक साल पहले शादी हुई थी, लेकिन मेरी बात कोई मानने को तैयार नहीं है। मुझे पता चला कि आज प्रशांत की शादी है तो मैंने 1090 पर सूचना दी, उन्होंने मुझे बर्रा थाने जाने को कहा। मैं 2 बार थाने आई, लेकिन मेरी सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद फिर मैंने 1090 पर फोन किया तब पुलिस आई। मैंने यह शादी रुकवा दी है। मैं चाहती हूं कि इन्होंने मेरी जिन्दगी बर्बाद की है तो यह मेरे साथ ही रहें। मैं किसी भी हाल में प्रशांत को नहीं छोड़ना चाहती हूं, इसके लिए मुझे कुछ करना पड़े तो करुंगी।

दुल्हन के पिता ने मांगा हरजाना
वहीं, दुल्हन के पिता का कहना है कि यह लड़का पूरी तरह से फरेबी है। यह पहले से शादीशुदा है और अब मेरी लड़की की भी जिन्दगी बर्बाद करने जा रहा था। हमने शादी से पहले लड़के के बारे पूरी जानकारी ली, लेकिन इस बात की जानकारी नही हो पाई थी। हमने शादी के लिए पूरी व्यवस्था की थी बारात बड़े ही धूमधाम से आई और द्वार चार की रस्म हो गई थी। जयमाल की तयारी हो रही थी। तभी पुलिस आ गई। हमारा इस शादी में ढाई से तीन लाख रुपये खर्च हुआ है। हम चाहते हैं कि हमारा जो खर्च हुआ है उसे लड़के वाले अदा करें वरना हम भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करायेंगे।

दूल्हे पर मामला दर्ज
इस मामले में सीओ गोविन्द नगर जनार्दन दुबे के मुताबिक लड़के पक्ष की तरफ से लड़की पक्ष जो भी खर्च हुआ है उसका मुआवजा दिलवा दिया गया है। वहीं, लड़के की महिला मित्र की तहरीर पर लड़के पर धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर मेडिकल के लिए भेजा गया है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!