सोशल डिस्टेंसिंग की अनाउंसमेंट करने पर प्रशासन पर पत्थरबाजी कर फरार हुए उपद्रवी, मामला दर्ज

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Apr, 2020 10:45 AM

troublemaker absconded by stonewalling the administration for announcing

रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और भीड़ लगाने को मना करने के लिए प्रशासन द्वारा अनाउंसमेंट कराया जा रहा था। कुछ लोग घरों से बाहर थे। प्रशासन द्वारा बार-बार चेतावनी देने के बावजूद भी वह...

रामपुरः रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और भीड़ लगाने को मना करने के लिए प्रशासन द्वारा अनाउंसमेंट कराया जा रहा था। कुछ लोग घरों से बाहर थे। प्रशासन द्वारा बार-बार चेतावनी देने के बावजूद भी वह घर नहीं गए और जब प्रशासनिक टीम उनकी तरफ दौडी तो उन्होंने गालियां दी और दौड़ कर घरों में घुस गए। जिसके बाद छतों पर पहुंचकर उन्होंने प्रशासनिक टीम पर पत्थरबाजी की।
PunjabKesari
इस संबंध में नायब तहसीलदार ने थाना टांडा पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही पत्थरबाजी कर रहे लोगों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही हैं। इस मामले में 6 लोगों को नामजद कर मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में कई अन्य धाराओं में और महामारी अधिनियम अगस्त 1897 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कस्बा टांडा में कुछ नौजवान लॉक डाउन का वायलेशन कर रहे थे। पुलिस और मजिस्ट्रेट की संयुक्त टीम जब इन्हें मना करने गई तो यह गलियों में भागे और गालियां दी। जब अपनी छतों पर चढ़ गए तो वहां से इन्होंने पुलिस प्रशासन की टीम पर पत्थर फेंके। जिसके क्रम में थाना टांडा पर नायब तहसीलदार की तहरीर पर मुकदमा लिख लिया गया है। विवेचना की जा रही है अभी पुलिस की टीम नामजद लोगों की गिरफ्तारी की दबिश में भी गई थी। वह घरों से फरार हैं, लेकिन अति शीघ्र इनके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दशा में लॉकडाउन का उल्लंघन लोगों को नहीं करने दिया जाएगा। क्योंकि यह बहुत बड़ी समस्या से निजात का रास्ता है और उसके साथ किसी को खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!