ट्रेनी हेड कांस्टेबल ने खाकी को फिर किया शर्मसार! पूरी घटना CCTV कैमरे में हुई कैद

Edited By Anil Kapoor, Updated: 20 Dec, 2022 03:49 PM

trainee head constable shamed khaki again

अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने का काम किया है। दरअसल, अब एक ट्रेनी हेड कांस्टेबल ने खाकी वर्दी को दागदार किया है। कांस्टेबल की ....

मुरादाबाद(सागर रस्तौगी): अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने का काम किया है। दरअसल, अब एक ट्रेनी हेड कांस्टेबल ने खाकी वर्दी को दागदार किया है। कांस्टेबल की खाकी को शर्मसार करने की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद यह मामला संज्ञान में आया।

PunjabKesari

CCTV में कैद हुई पूरी घटना
जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक ट्रेनी हेड कांस्टेबल दुकान में कुछ सामान लेने जाता है। इसके बाद वह वहां से एक डिब्बा चुराता है और दुकान के बाहर खड़े अपने साथी की तरफ फेंक देता है। हेड कांस्टेबल की यह सारी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari

SSP ने कैम्प चौकी प्रभारी को किया लाइन हाजिर
आपको बता दें कि जब दुकानदार को ट्रेनी हेड कांस्टेबल की इस हरकत का पता लगा तो उसने तुरंत इस मामले की शिकायत चौकी प्रभारी से की। हालांकि चौकी प्रभारी ने आरोपी हेड कांस्टेबल को बचाने की कोशिश की। फिलहाल एसएसपी ने कैम्प चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किया है। वहीं चोरी के आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के अधिकारियों को भी पत्र लिखा गया है। 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!