वाराणसी: काशी विश्वनाथ धाम से पकड़े गए तीन संदिग्ध, सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ में जुटीं

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 14 Nov, 2022 12:49 PM

three suspects caught from kashi vishwanath dham

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम गेट नंबर 4 से रविवार की शाम आरती के समय तीन संदिग्ध परिसर में प्रवेश कर गए। इसमें दो युवक दूसरे समुदाय के हैं। जानकारी मिलने के बाद उनको सुरक्षा बलों के हवाले पूछताछ के लि...

वाराणसी: श्रीकाशी विश्वनाथ धाम गेट नंबर 4 से रविवार की शाम आरती के समय तीन संदिग्ध परिसर में प्रवेश कर गए। इसमें दो युवक दूसरे समुदाय के हैं। जानकारी मिलने के बाद उनको सुरक्षा बलों के हवाले पूछताछ के लिए कर दिया गया है। बाबा दरबार में सुरक्षा कड़ी और मुस्‍तैद जवानों ने युवकों के बारे में संदेह होने पर उनसे पूछताछ की तो उनमें दो के मुस्लिम होने की जानकारी होने के बाद सुरक्षा बलों के होश उड़ गए। फिलहाल चौक थाने में तीनों से आईबी समेत अन्य सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं।
PunjabKesari
तीनों युवक झारखंड के गिरीडीह के रहने वाले हैं। शाम के समय गेट नंबर चार से दर्शनार्थी प्रवेश कर रहे थे। इस दौरान झारखंड के गिरीडीह निवासी तीनों युवक भी गेट नंबर चार से प्रवेश कर पूर्वी द्वार की तरफ बढ़ गए। सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ के एक दरोगा को तीनों युवकों पर शंका हुई तो रोक लिया। तीनों से नाम पता पूछा तो दो युवकों ने अपने को दूसरे समुदाय का बताया। तीनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और दोस्त के संग दर्शन को चले आए। गैर समुदाय के दो युवकों के प्रवेश पर सुरक्षा तंत्रों में हलचल मच गई और तीनों को गेट नंबर चार के पास ही बैठा लिया गया।

पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त के साथ आए हैं। उन्हें दर्शन मंदिर में मुसलमानों के प्रवेश को लेकर जानकारी नहीं है। उनको अजमेर जाना था। हिंदू दोस्त ने मंदिर में दर्शन करने की इच्छा जताई थी, इसलिए सभी चले आए। उनके पास से कोई आपत्तिजनक चीज भी नहीं मिली है। एसीपी दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ कर लेने के बाद उनके बारे में कोई निर्णय लिया जाएगा।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!