बीजेपी नेता की गुंडागर्दी के चलते परेशान महिला डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Feb, 2018 04:32 PM

threatened women doctors resign due to felony of bjp leader

त्तर प्रदेश में बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी देखने को मिली है। जिसके चलते नेता और उनके गुर्गों की गुंडागर्दी से तंग आकर स्वास्थ्य विभाग की 3 महिला डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया...

कानपुरः उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी देखने को मिली है। जिसके चलते नेता और उनके गुर्गों की गुंडागर्दी से तंग आकर स्वास्थ्य विभाग की 3 महिला डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया।

बता दें कि भाजपा नेता विजय मिश्रा की धमकी और गुंडई से परेशान होकर कानपुर देहात के पुखरायां सरकारी अस्पताल में तैनात सरकारी डॉक्टरों के स्टाफ ने सामूहिक इस्तीफा दे दिया है। डॉक्टरों का आरोप है कि भाजपा नेता विजय मिश्रा ने अपने 100 लोगों को भेजकर हमे नुक्सान पहुंचाने की सामूहिक धमकी दी थी, जिसके चलते अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए हमने नौकरी से इस्तीफा देना ही मुनासिब समझा क्योंकि अगर जान रहेगी तो गुजारा हो जाएगा।

उल्लेखनीय है कि सीएचसी में ही तैनात चतुर्थ श्रेणी के पद पर तैनात महिला ने चिकित्सा अधिकारी शिवम पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसकी जांच डॉ अनीता कुमारी और सुनीता गौतम कर रहीं थी। जिसकी जांच भी चल रही है लेकिन स्टाफ नर्स पूनम पटेल चिकित्सा आधिकारी के पक्ष में आ गई और गवाहों को प्रवाहित करने की कोशिश की थी। साथ ही उल्टा सीएचसी के ही प्रभारी डॉ संजीव कुमार व महिला चिकित्सा पर आरोप लगाए है।

उन आरोपों की जांच जिलाधिकारी द्वारा अतिरिक्त मजिस्ट्रेट द्वारा अंजू वर्मा को दी गई थी और उनकी जांच लगभग पूरी हो चुकी थी। जिसकी सूचना मुख्य चिकित्सा अधिकारी को देने के लिए डॉक्टर गए थे। लेकिन जैसे ही डॉक्टर ऑफिस पहुंचे तो वहां पर पहले से ही बीजेपी नेता विजय मिश्रा बैठे हुए थे, जो सीएमओ से खुद बोलने लगे यह अधीक्षक नहीं नेता है।

वहीं डॉ संजय ने बताया की जांच में अगर हम लोग सही है तो पूनम पटेल पर कार्रवाई की जाए। जिसको लेकर बीजेपी के नेता विजय मिश्रा धमकी दे रहें हैं कि कल सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पुखरायां में अपने गुर्गों के साथ जा कर चढ़ाई की बात कही। जिसके भय के चलते चार डॉक्टरों ने इस्तीफा देने के लिए सीएमो को पत्र लिखकर भेजा है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!