सुंदर दिखती थी पत्नी तो शक्की पति ने उठाया यह खौफनाक कदम

Edited By Ajay kumar,Updated: 05 Feb, 2020 02:18 PM

the wife looked beautiful and the suspicious husband took this dreadful step

सुंदर दिखना सभी का शौक होता है और हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी पत्नी खुबसूरत हो। मगर जब महिला का पति ही उसकी खुबसूरती का दुश्मन बन जाए...

मेरठः सुंदर दिखना सभी का शौक होता है और हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी पत्नी खुबसूरत हो। मगर जब महिला का पति ही उसकी खुबसूरती का दुश्मन बन जाए तो ऐसे व्यक्ति के लिए क्या कहा जा सकता है। दरअसल मामला मेरठ के इत्तेफाक नगर का है जहां एक शक्की युवक ने अपनी पत्नी के सिर के बाल सिर्फ इसलिए काट दिए ताकि वह अधिक सुंदर न दिख सके।

वहीं युवक को शक था कि उसकी पत्नी किसी और शख्स से मिलती है। बाल कटने के बाद वह अधिक सुंदर नहीं दिखेगी तो उसे कोई देखेगा नहीं। इतना ही नहीं, आरोपी ने बाल काटने के बाद पत्नी को कमरे में बंद कर दिया और उसके बाहर आने-जाने पर पाबंदी लगा दी। जब व्यक्ति काम पर गया तब इसी बीच महिला ने किसी प्रकार कमरे का गेट खोला और लिसाड़ीगेट थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई।

बता दें कि इत्तेफाक नगर निवासी रोशनी की शादी 4 वर्ष पूर्व इत्तेफाक नगर निवासी अकबर के साथ हुई थी। रोशनी का आरोप है कि शादी के बाद से ही आरिफ उस पर शक करने लगा और आए दिन उसके साथ मारपीट करने लगा। रोशनी ने अपनी सास और ससुर से मामले की शिकायत की तो उन्होंने भी बेटे का ही साथ दिया। रोशनी का आरोप है कि चार दिन पहले आरिफ ने उसे कमरे में बंद कर दिया और उसके कहीं भी आने-जाने पर पहरा बैठा दिया। 2 फरवरी को पति आरिफ ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाल काट दिए। पति का कहना था कि बाल ही नहीं रहेंगे तो उसकी तरफ कोई नहीं देखेगा। मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे वह किसी प्रकार कमरे से बाहर निकली और थाने पहुंचकर मामले की शिकायत पुलिस से की।

इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने बताया कि महिला की तहरीर लेकर आरोपी पति आरिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई थी, लेकिन वह फरार हो गया। पुलिस युवक की तलाश में लगी हुई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!