खुद को CID इंस्पेक्टर बताकर करता था अवैध वसूली, निकला फर्जी, गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 12 Jun, 2019 12:00 PM

the man who called himself a cid inspector guilty

रामपुर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए फर्जी सीआईडी ऑफिसर किया है। फर्जी ऑफिसर लोगों से सीआईडी के नाम पर अवैध वसूली करता था। वह खुद को सीआईडी इंस्पेक्टर एहतेशाम बताता था। पुलिस ने एहतेशाम सहित उनके सहयोगी साजिद को भी...

रामपुरः रामपुर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए फर्जी सीआईडी ऑफिसर किया है। फर्जी ऑफिसर लोगों से सीआईडी के नाम पर अवैध वसूली करता था। वह खुद को सीआईडी इंस्पेक्टर एहतेशाम बताता था। पुलिस ने एहतेशाम सहित उनके सहयोगी साजिद को भी गिरफ्तार किया है। इनके पास से फर्जी पिस्टल, फर्जी वाकी टाकी कई फर्जी आईडी मिली हैं। वही उनके पास से एक लग्जरी टाटा सफारी कार भी बरामद की गई है।
PunjabKesari
इस मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी आशुतोष तिवारी ने बताया सिविल लाइन पुलिस को एक व्यक्ति द्वारा सीआईडी के नाम से लोगों से वसूली करने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने एक ट्रैप बना कर उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जिसका नाम एहतेशाम है जो गाजियाबाद का रहने वाला है। मौके से उसका एक सहयोगी भी गिरफ्तार हुआ है। जिसका नाम साजिद है। दोनों गाजियाबाद के रहने वाले हैं।

इन लोगों के पास सीआईडी की फर्जी आईडी फर्जी पिस्टल फर्जी वॉकी टॉकी और कई फर्जी दस्तावेज बरामद हुए हैं। इस संबंध में अग्रिम विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है। साक्ष्य संकलन करके मुकदमा दर्ज किया जाएगा और जो भी आवश्यक विधिक कार्रवाई होगी की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!