प्रयागराज में दूसरे दिन भी दिखा लॉकडाउन का असर, हर जगह पसरा सन्नाटा

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 12 Jul, 2020 04:11 PM

the effect of lockdown was seen in prayagraj on the second

प्रयागराज में लॉकडाउन का व्यापक असर देखने को मिला है। लॉकडाउन के दूसरे दिन भी सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। साथ ही शहर की सभी मार्किट बंद हैं। बस वही दुकानें खुली है जिनकी सेवा बेहद जरूरी हैं। सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। सरकार द्वारा...

प्रयागराजः प्रयागराज में लॉकडाउन का व्यापक असर देखने को मिला है। लॉकडाउन के दूसरे दिन भी सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। साथ ही शहर की सभी मार्किट बंद हैं। बस वही दुकानें खुली है जिनकी सेवा बेहद जरूरी हैं। सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। सरकार द्वारा मिनी लॉकडाउन की घोषणा की गई है, जिसमें हफ्ते में 5 दिन अनलॉक रहेगा। जबकि शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन रहेगा।
PunjabKesari
बता दें कि प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार ने ये फैसला किया है। अपर मुख्य सचिव (गृह एवं सूचना) अवनीश कुमार अवस्थी ने रविवार को बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के मकसद से सप्ताहांत में लॉकडाउन लागू किया जाएगा। यह आगामी सप्ताह शनिवार और रविवार से लागू होगा।
PunjabKesari
अवस्थी ने बताया कि सप्ताहांत के लॉकडाउन वाले दिनों में बाजार और कार्यालय बंद रहेंगे हालांकि बैंक खुले रहेंगे। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन प्रदेश के शहरी और ग्रामीण दोनों ही क्षेत्रों में लागू किया जाएगा।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि यह सावधानी कोरोना वायरस संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए बरती जा रही है। उन्होंने कहा कि शनिवार और रविवार को होने वाली बंदी से आर्थिक गतिविधियों को पूरी तरह मुक्त रखा जाएगा।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!