सफेद हो गया खून! पिता ने सोने में डाली खलल तो नशेड़ी बेटे ने सिर कुचल की हत्या

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 07 Dec, 2023 10:33 AM

the blood turned white when the father disturbed his

कहते हैं कि पिता प्रत्येक बच्चे के लिए धरती पर ईश्वर का साक्षात रूप होते हैं। वे अपनी संतान को सुख देने के लिए अपने सुखों को भी भुला देते हैं, लेकिन वहीं संतान जब बड़ी होकर पिता को आघात पहुंचाए तो ये बा...

गोरखपुर: कहते हैं कि पिता प्रत्येक बच्चे के लिए धरती पर ईश्वर का साक्षात रूप होते हैं। वे अपनी संतान को सुख देने के लिए अपने सुखों को भी भुला देते हैं, लेकिन वहीं संतान जब बड़ी होकर पिता को आघात पहुंचाए तो ये बात समाज के लिए असहनीय है। ताजा मामला गोरखपुर का है। जहां पिपराइच थाना क्षेत्र स्थित तरकुलही गांव में एक बेटे ने मामूली विवाद के बाद अपने ही पिता की सिर कुचलकर हत्या कर दी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें... UP में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल: 15 IPS और 6 IAS अफसरों का तबादला, विजय किरन आनंद को मिली कुंभ मेले की जिम्मेदारी
 

दरअसल, घटना तरकुलही गांव की है, यहां 48 साल के त्रिभुवन रात का खाना खाने के बाद चारपाई पर सो रहे थे। उनका छोटा बेटा आनंद कहीं घूमने गया था। घरवालों के अनुसार उनके बेटा को नशे की बुरी लत भी लगी थी। देर रात वह नशे करके घर वापस लौटा और पिता के बेड पर सोने के लिए झगड़ा करने लगा। जिसके बाद पिता ने किसी तरह से पास में स्थित झोपड़ी वाले मकान पर सोने के लिए भेजा, लेकिन उस झोपड़ी में पहले से ही उसका बड़ा भाई रामानन्द सो रहा था। जब उसने देखा कि आनंद नशे की हालत में है तो वह भी उसे वहां सुलाने से मना कर दिया और वापस भेज दिया। इसके बाद आनंद फिर पिता के पास आया और झगड़ा करने लगा।

ये भी पढ़ें... 5 रुपए के लेनदेन में की थी चचेरे भाई की घर के अंदर घुसकर हत्या, आरोपी 4 सगे भाइयों को उम्रकैद की सजा
 

विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने पिता पर हमला कर दिया। पास में रखी लकड़ी की मोटी बल्ली से बेटे ने ताबड़तोड़ हमले किए। आस-पास के लोगों ने बताया कि बेटा इतना गुस्से में था कि मरने के बाद भी वह अपने पिता पर हमले करता रहा। हमला करने के बाद आनंद मौके से फरार हो गया और गांव के ही एक व्यक्ति के घर में जाकर छिप गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गांव में तलाशी के दौरान एक व्यक्ति के घर से आरोपी आनंद को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!