किशोर ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म: प्राइवेट पार्ट में आई चोट, SP की फटकार के बाद रेप का केस दर्ज

Edited By Ramkesh, Updated: 20 May, 2022 02:53 PM

teenager molested innocent private part hurt

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर पांच वर्षीय मासूम के साथ पड़ोस के ही  किशोर ने रेप की घटना को अंजाम दिया है।  वहीं जब पीड़ित ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की तो उन्होंने खेल करते हुए मामूली धाराओं...

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर पांच वर्षीय मासूम के साथ पड़ोस के ही  किशोर ने रेप की घटना को अंजाम दिया है।  वहीं जब पीड़ित ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की तो उन्होंने खेल करते हुए मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पल्ला झाड़ लिया। वहीं जब अचानक कल बच्ची की तबीयत खराब हुई तो परिजन बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए। यहां पर चिकित्सकों ने बच्ची का इलाज शुरू किया जांच पड़ताल के दौरान चिकित्सकों को पता चला कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट एवं सूजन है। बताया जा रहा है मामला एक हप्ते पहले का पुलिस मामले में लीपापोती कर मामले को दबाने की फिराक में थी।जब मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो विभाग में हड़कंप मच गया।

पीड़ित परिजनों ने बताया कि 12 मई की शाम उसकी बेटी घर में अकेली थी। तभी पड़ोस का ही एक 13 वर्षीय बालक बहाने से घर के भीतर घुस गया। उसने मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और फिर मौके से भाग निकला। मां के घर आने पर मासूम बच्ची ने घटना की जानकारी दी। परिजन बच्ची को लेकर अलीपुर जीता चौकी पहुंचे। आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने शांतिभंग के आरोप में चालान कर पल्ला झाड़ लिया। गुरुवार को मासूम बच्ची की तबीयत खराब हुई तो परिजन उसे कड़ा सीएचसी लेकर गए। जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया। चिकित्सकों ने बच्ची का मेडिकल एवं इलाज किया तो पता चला कि उसके प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान एवं सूजन भी है।

एसपी हेमराज मीणा ने घटना को संज्ञान में लिया और कड़ा कड़ा धाम पुलिस को फटकार लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। उन्होंने पूरे प्रकरण की जांच अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह को सौंप दी। साथ ही उन्होंने यह भी निर्देशित किया यदि मुकदमा दर्ज करने में संबंधित थाने के जिम्मेदारों ने लापरवाही बरती है तो उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाए।

 

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!