सपा नेता की गुंडईः खाने के पैसे मांगने पर रेस्टोरेंट के स्टाफ की लात-घूंसों से की पिटाई

Edited By Ruby,Updated: 24 Jun, 2018 12:18 PM

रस्सी जल गई पर बल नहीं गया इस कहावत को इन दिनों चरितार्थ कर रहा है सपा का एक लोकल नेता। जो सत्ता में ना रहने के बावजूद अपना रौब बरकरार रखने की कोशिश कर रहा है। दरअसल एेसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि विगत दिन से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही...

कानपुरः रस्सी जल गई पर बल नहीं गया इस कहावत को इन दिनों चरितार्थ कर रहा है सपा का एक लोकल नेता। जो सत्ता में ना रहने के बावजूद अपना रौब बरकरार रखने की कोशिश कर रहा है। दरअसल एेसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि विगत दिन से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें सपा नेता अपने असलहाधारी गुंडों के साथ मिलकर एक रेस्टोरेण्ट के स्टाफ की पिटाई कर रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला शहर के पाॅश इलाके स्वरूप नगर के रेस्टोरेंट का है। यहां सपा नेता रजय बाजपेई अपने साथियों के साथ अक्सर खाना खाने आता है। शुक्रवार को भी खाने के बाद जब वो जाने लगा तो होटल मैनेजर ने उससे पुराना सभी बिल चुकता करनी की मांग की। बस फिर क्या था सपा नेता का गुस्सा सातवें अासमान पर चढ़ गया और अपने असलहाधारी समर्थकों के साथ मिलकर स्टाफ की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं पत्थरबाजी करके रेस्टोरेंट के शीशे और सामान तक तोड़ डाले। वहीं यह सारी घटना वहां के सीसीटीवी में कैद हो गई।
PunjabKesari
दरअसल क्षेत्रीय सपा विधायक इरफान सोलंकी के साथ तस्वीर वाले रजय बाजपेयी के पोस्टर पूरे शहर में लगे हुए हैं और इसके दम पर वो लोगों में अपनी हनक बनाए हुए है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में वीडियो फुटेज के आधार पर सपा नेता रजय बाजपेयी समेत 4 लोगों की शिनाख्त की है। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी रजय अभी पुलिस की गिरफ्त से बचा हुआ है। पुलिस को तफ्तीश में पता चला है कि आरोपी सपा नेता के खिलाफ पहले से भी कई आपराधिक मुकदमें चल रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!