पत्नी गई मायके ताे बेटे ने मां के साथ किया ये घिनाैना काम

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 30 May, 2018 02:29 PM

son cut the mother with a shovel

ऐसा माना जाता है कि मां भगवान का दूसरा रूप होती है। जो अपनी औलाद को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करती है, उसके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती है, लेकिन मऊ जिले में उसी मां को एक कलयुगी बेटे ने...

मऊः ऐसा माना जाता है कि मां भगवान का दूसरा रूप होती है। जो अपनी औलाद को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करती है, उसके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती है, लेकिन मऊ जिले में उसी मां को एक कलयुगी बेटे ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला घोसी थाना क्षेत्र के लाखीपुर गांव की है। यहां के रहने वाले प्रेमसागर का अपनी पत्नी रीता से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके चलते उसकी पत्नी अपनी 6 वर्षीय पुत्री को साथ लेकर मायके चली गई। पत्नी के चले जाने से आहत प्रेम सागर अपनी मां परमी पर पत्नी को घर लाने का दबाव डालने लगा। तभी उसका पिता बहु को लेने के लिए घर से निकल गया। बहु के सुसराल पहुंचने पर उसे वहां बहु नहीं मिली। उसके परिजनों ने बताया कि वह दवा लेने के लिए बाहर गई है।

कलुयगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट
जिसके चलते ससुर अपनी पोती को साथ लेकर घर वापस आ गया। पिता के साथ केवल अपनी बेटी को आई देख प्रेम सागर ने अपनी पत्नी के बारे में पूछा। पिता ने बताया कि वह आजमगढ़ दवा लेने गई है। ये बात सुनते ही प्रेम सागर अपना आपा खो बैठा। वह पिता को मारने के लिए उसके पीछे भागने लगा। तभी पिता तो जान बचाकर जैसे तैसे चला गया। प्रेमसागर गुस्से में फावड़े से दरवाजे को तोड़ने लग गया। पास खड़ी मां ने उसे समझाने का प्रयास किया तो उसने मां को ही फावड़े से काट डाला। खून से लथपथ मां ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया।

क्या कहती है पुलिस 
वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने महिला के पति के तहरीर पर आरोपी के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सीओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर प्रेमसागर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!