लॉकडाउन साइडइफेक्ट: कोल्ड ड्रिंक कंपनी ने सैलरी देने से किया मना तो सेल्स मैनेजर बना चेन स्नैचर

Edited By Umakant yadav,Updated: 15 Jun, 2020 04:58 PM

side effect company refused to give salary sales manager became chain snatcher

उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी कानपुर में लॉकडाउन से परेशान एक कोल्ड ड्रिंक कंपनी के मालिक ने अपने सेल्स मैनेजर को सैलरी देने से मना कर दिया। जिसका खामियाजा यह रहा कि मैनेजर अविनाश सिंह अपना...

कानपुर: उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी कानपुर में लॉकडाउन से परेशान एक कोल्ड ड्रिंक कंपनी के मालिक ने अपने सेल्स मैनेजर को सैलरी देने से मना कर दिया। जिसका खामियाजा यह रहा कि मैनेजर अविनाश सिंह अपना और परिवार का पेट पालने के लिए अपराध की राह पर निकल पड़ा। जिसमें उसने मार्निंग वॉक पर निकली रही महिलाओं को निशाना बनाया और चेन स्नैचर बन गया। जिसके बाद अब वह पुलिस की गिरफ्त में पहुंच गया।  
PunjabKesari
पुलिस ने दोनों युवकों से लूटी हुई चेन की बरामद
बता दें कि पूरा मामला पनकी थाना क्षेत्र के बी ब्लॉक स्थित एमआइजी कॉलोनी का है। जहां की निवासी सुनीता शर्मा की दो दिन पूर्व लुटेरों ने चेन लूट ली थी। जिसके बाद से क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक करने वाली महिलाओं में दहशत पैदा हो गई थी। फिर उपमहानिरीक्षक अनंत देव तिवारी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अरमापुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को जल्द से जल्द स्नेचरों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। जिसके बाद संयुक्त टीम ने बाइक के नंबर के आधार पर चेन स्नेचर तक पहुंची। पूछताछ के दौरान पुलिस ने दोनों युवकों से लूटी हुई चेन बरामद की।

पैसों की आवश्यकता ने बनाया चेन स्नैचर: मैनेजर
पकड़े गए दोनों युवक अविनाश सिंह और शक्ति दिवाकर के रूप में सामने आए हैं। जिन्होंने बताया कि लॉकडाउन में बंदी के दौरान उनके पास काम नहीं था और उन्हें रुपयों की बहुत जरूरत थी। जिसकी वजह से उन्होंने चेन लूटने का अपराध किया। विजयनगर मछली मंडी निवासी अविनाश सिंह ने बताया कि वह एक पेय पदार्थ कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर कार्यरत था। लॉकडाउन में बंदी के दौरान काम न मिलने और मालिक द्वारा सैलरी देने से मना करने पर वह बहुत परेशान था। जिसके बाद उसने संपर्क में आए प्लंबर शक्ति दिवाकर के साथ मिलकर महिलाओं के गले से सोने की जंजीर लूटने लगा।

मोबाइल की निकाली जा रही कॉल डिटेल: उपमहानिरीक्षक
इस मामले पर उपमहानिरीक्षक अनंत देव तिवारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ चल रही है। उन्हें उम्मीद है कि पकड़े गए दो चेन लुटेरों से और भी कई लूट की वारदातों का खुलासा होगा। मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि यह सोने की चेन किस दुकानदार को बेचते थे। ताकि इस गिरोह के और सदस्य तक पुलिस पहुंच सके।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!