अयोध्या विवाद पर बोले शिवपाल- फैसले आने से पहले मंदिर निर्माण की बात कर BJP कर रही SC का अपमान

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 30 Oct, 2019 11:30 AM

shivpal says on ayodhya dispute bjp insults sc by talking of temple

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हट चुका है। अब वहां के लोगों को पूर्ण सुविधाएं देनी चाहिए। जो पाक के कब्जे में भारत का हिस्सा(PoK) है, उसे भी वापस लिया जाना चाहिए...

एटाः प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हट चुका है। अब वहां के लोगों को पूर्ण सुविधाएं देनी चाहिए। जो पाक के कब्जे में भारत का हिस्सा(PoK) है, उसे भी वापस लिया जाना चाहिए।

शिवपाल ने पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर को बताया हत्या
वहीं इस दौरान शिवपाल यादव ने झांसी में पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर को हत्या बताया। उन्होंने कहा कि तुरंत आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ एफआईआर कर उसे जेल भेजना चाहिए। उन्होंने पुष्पेंद्र एनकाउंटर मामले में सरकार पर हत्यारों को बचाने का आरोप लगाया। कहा कि राज्य में पिछड़े लोगों खासकर यादवों की हत्याएं हो रही हैं। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। अधिकारी मंत्रियों की भी बात नही मानते हैं।

भाजपा नेता अयोध्या मामले में कोर्ट की अवहेलना कर रहे
शिवपाल यादव ने अयोध्या विवाद पर कहा कि, सभी को सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करना चाहिए। जो भाजपा नेता बिना कोर्ट का निर्णय आए मंदिर निर्माण की बात कर रहे हैं वो कोर्ट की अवहेलना और अपमान कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर में शहीद जवान से परिजनों से मिले शिवपाल
बता दें कि शिवपाल यादव मंगलवार को एटा पहुंचे। यहां उन्होंने अलीगंज के असदपुर गांव पहुंचकर जम्मू-कश्मीर के लेह में विगत दिनों शहीद हुए सेना के जवान सनोज कुमार के परिवारीजनों को अपनी शोक संवेदना प्रकट की। इतना ही नहीं शिवपाल ने शहीद सनोज यादव के परिजनों को आर्थिक मदद देने, उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी देने और शहीद का दर्जा देने की भी मांग की।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!