एकतरफा प्यार में असफल सिरफिरे आशिक ने किशोरी को जिंदा जलाकर मार डाला

Edited By Anil Kapoor,Updated: 24 Jul, 2018 12:32 PM

sharfira ashiq unsuccessful in love killed the teenager alive

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एकतरफा प्यार में असफल होने पर एक सिरफिरे युवक ने किशोरी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक वी पी श्रीवास्तव के अनुसार मामला सफदरगंज क्षेत्र के चौखंडी गांव का है।

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एकतरफा प्यार में असफल होने पर एक सिरफिरे युवक ने किशोरी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक वी पी श्रीवास्तव के अनुसार मामला सफदरगंज क्षेत्र के चौखंडी गांव का है। संतोष वर्मा के यहां अमित नामक युवक रिश्तेदारी में आया था। रविवार को उसने गांव की 16 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़छाड़ की थी। जब लड़की ने उसका विरोध किया तो वह धमकी देकर चला गया।

सोमवार को किशोरी का पिता किसी काम से घर से बाहर गया था। इस बीच मौका देखकर आरोपी अमित उसके घर में घुस गया और लड़की से छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर अमित अपने साथ लाया मिट्टी का तेल उस पर उड़ेल दिया और आग लगा दी। उन्होंने बताया कि जलती लड़की चिल्लाते हुए जब बाहर निकली तो गांव वालों ने इसकी सूचना फोन पर उसके पिता को दी। पिता के घर आने के पहले ही किशोरी दम तोड़ चुकी थी।

किशोरी के पिता का कहना है कि उसकी बेटी ने बताया था कि संतोष के यहां आए रिश्तेदार अमित ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी और जब विरोध किया तो उसे देख लेने की धमकी देकर चला गया था। उसके बाहर जाने पर उसने बेटी पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। घटना बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश के लिए दबिश डाल रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!