शाहजहांपुर: 5 दिन के अंदर तीन सगे भाई बहनों की रहस्यमई बीमारी से मौत

Edited By Ajay kumar,Updated: 16 Nov, 2019 03:17 PM

shahjahanpur three siblings die of mysterious illness within 5 days

यूपी के शाहजहांपुर में 5 दिन के अंदर तीन सगे भाई बहनों की रहस्यमई बीमारी से मौत का मामला सामने आया है। जहां अचानक परिवार के 5 बच्चे बीमार हो गए। जिनमें से 3 बच्चों ने 5 दिनों के अंदर ही दम तोड़ दिया। मरने...

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में 5 दिन के अंदर तीन सगे भाई बहनों की रहस्यमई बीमारी से मौत का मामला सामने आया है। जहां अचानक परिवार के 5 बच्चे बीमार हो गए। जिनमें से 3 बच्चों ने 5 दिनों के अंदर ही दम तोड़ दिया। मरने वाले बच्चों की उम्र 3 साल 5 साल और 7 साल बताई गई है। परिवार के दो बच्चे जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं जिनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग फूड प्वाइजनिंग से मौत होने की आशंका जाहिर कर रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना थाना तिलहर क्षेत्र के रोशन पुर गांव की है। जहां के रहने वाले मजदूर वीरपाल के 5 बच्चे अचानक बीमार हो गए। बच्चों को 10 नवंबर 2019  को पहले तेज बुखार आया मुंह से झाग और खून निकलने के बाद 11 नवंबर को 3 साल की बेटी प्रियंका ने दम तोड़ दिया। इसके बाद 13 नवंबर को 5 साल के बेटे गौरव ने दम तोड़ दिया और 15 नवंबर को 7 साल की बेटी संध्या की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है। एक ही परिवार के तीन बच्चों की 5 दिन के अंदर मौत से हड़कंप मच गया।
PunjabKesari
स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में कैंप लगाकर जांच पड़ताल की लेकिन गांव में और कोई बच्चा इस तरह की बीमारी का शिकार नहीं पाया गया। परिवार के दो और बच्चे हिमांशु और सोनी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। स्वास्थ्य विभाग को आशंका है कि बच्चों का परिवार बेहद गरीब है। जिन्होंने 24 घंटे पहले बनी हुई सब्जी खाई थी जिसके चलते फूड प्वाइजन हुआ और सब्जी बच्चों की मौत की वजह बन गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!