रामपुर: 4 हिंदू परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, ISI की चिट्ठी से मचा हड़कंप

Edited By Ajay kumar,Updated: 23 Jul, 2022 11:35 AM

rampur 4 hindu families received death threats isi s letter created a stir

जिले में 4 हिंदू परिवारों को धमकी भरी चिट्ठी मिलने से हड़कंप मच गया है। पत्र लिखने वाला व्यक्ति ने आतंकवादी संगठन का सदस्य होने का दावा किया है हालांकि पत्र के ऊपर आईएसआई (ढ्ढस्ढ्ढ) लिखा हुआ है। धमकी भरी चिट्ठियां उर्दु, अरबी और अंग्रेजी भाषा में...

रामपुर: जिले में 4 हिंदू परिवारों को धमकी भरी चिट्ठी मिलने से हड़कंप मच गया है। पत्र लिखने वाला व्यक्ति ने आतंकवादी संगठन का सदस्य होने का दावा किया है हालांकि पत्र के ऊपर आईएसआई (ढ्ढस्ढ्ढ) लिखा हुआ है। धमकी भरी चिट्ठियां उर्दु, अरबी और अंग्रेजी भाषा में लिखी गई हैं।

क्या है पूरा मामला
मामला रामपुर जिले की शाहबाद तहसील का है। अनवा गांव निवासी कुलदीप ठाकुर के आवास के बाहर सुबह 4 बंद लिफाफे दरवाजे के पास मिले। लिफाफों पर अंग्रेजी और उर्दू का इस्तेमाल किया गया था। कुलदीप ने जब उन चि_ियों को जानकार व्यक्ति से पढ़वाया तो उसके होश उड़ गए। चिट्ठियां में कुलदीप, कुलदीप के चाचा भानु प्रताप सिंह, वीरपाल सिंह और गांव निवासी ब्राह्मण महिला गीता देवी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। ये धमकी भरा पत्र मिलने के बाद चारों परिवारो में दहशत का माहौल बन गया। ऑ

चिट्ठियां की जांच के लिए खुफिया विभाग के अधिकारी पहुंचे
आनन-फानन में घटना की जानकारी सीओ शाहबाद धर्म सिंह मार्शल को दी और कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही चिट्ठियां की जांच करने के लिए खुफिया विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

चिट्ठियां पर आईएसआई लिखा हुआ है- एसपी
एसपी ने बताया इन चिट्ठियां को भेजने वाला अपने आप को किसी आतंकवादी संगठन का सदस्य बता रहा है। चिट्ठियां पर आईएसआई लिखा हुआ है। साथ ही रॉ एजेंसी का भी जिक्र किया गया है।

कुलदीप समेत सभी लोगों के घर के बाहर गार्ड तैनात
अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह ने बताया कि कुलदीप जो थाना शाहबाद के अनवा गांव के रहने वाले हैं। सुबह 7 बजे उनके घर के बाहर चार लिफाफे मिले हैं। स्पेशल ब्रांच एलआईयू इन पत्रों की जांच कर रही है। ये पत्र कहां से आए हैं। इन पत्रों का क्या मकसद है। सबकी जांच की जा रही है। फिलहाल कुलदीप समेत सभी लोगों के घर के बाहर गार्ड लगा दिए गए हैं। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!