हाथरस के बेटी का शव जलाए जाने पर राजभर बोले- जल गए सबूत, खाक हो गया न्याय और बचा लिए गए दरिंदे

Edited By Umakant yadav,Updated: 30 Sep, 2020 12:02 PM

rajbhar on the burnt body of hathras  daughter  burnt evidence

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने हाथरस की बेटी की मौत के बाद परिजनों को सूचना दिए बिना पुलिस द्वारा जबरन रात में उसके शव को जलाए जाने पर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

हाथरस: सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने हाथरस की बेटी की मौत के बाद परिजनों को सूचना दिए बिना पुलिस द्वारा जबरन रात में उसके शव को जलाए जाने पर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। राजभर ने कहा है कि परिजनों को कमरे में कैद करके अंतिम संस्कार पुलिस को आधी रात में करना पड़ा? ये सब योगी जी किसके इशारे पर हुआ? ऐसे ही भारत विश्व गुरु बनेगा? ऐसे ही रामराज्य आएगा?

राजभर ने ट्वीट कर लिखा कि, “जल गए सबूत, खाक हो गया न्याय और बचा लिए गए दरिंदे। आधी रात में घर वालों को पुलिस ने घर में बंद करके दलित बेटी को जला दिया। ये हाथरस की बेटी का शव नहीं, भारत जल रहा है, भारतीयता जल रही है, मानवता जल रही है। आप किसको बचाना चाह रहे हैं? बेटी का शव तक परिवार को नसीब नहीं हुआ।“

PunjabKesari
उन्होंने लिखा कि, “परिजनों को कमरे में कैद करके अंतिम संस्कार पुलिस को आधी रात में करना पड़ा? ये सब योगी जी किसके इशारे पर हुआ? ऐसे ही भारत विश्व गुरु बनेगा? ऐसे ही रामराज्य आएगा? शर्मिंदा हूं कि सरकार बेशर्म है, पुलिस बेशर्मी हदें पार कर दी है। इस पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच की माँग सुभासपा करती है।”

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!