वाराणसी से प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ाने की मांग, जिला कांग्रेस ने किया प्रस्ताव पास

Edited By Anil Kapoor,Updated: 27 Jan, 2019 04:37 PM

priyanka gandhi s demand to contest from varanasi district congress passed

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में रविवार को प्रियंका गांधी के समर्थन में उतरी कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर पोस्टर जारी किया है। जिसमें कांग्रेस महासचिव और पार्टी की पूर्वांचल प्रभारी प्रियंका गांधी को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने की मांग की गई...

गोरखपुर\वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में रविवार को प्रियंका गांधी के समर्थन में उतरी कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर पोस्टर जारी किया है। जिसमें कांग्रेस महासचिव और पार्टी की पूर्वांचल प्रभारी प्रियंका गांधी को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने की मांग की गई है। यह मांग वाराणसी जिला कांग्रेस ने की है। इस मामले में जिला कांग्रेस ने प्रस्ताव पारित कर पार्टी के आला कमान को अपनी मांग भेज दी है।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक कांग्रेस नेता अनवर हुसैन का कहना है कि जिस तरह से झांसी की रानी ने अंग्रेजों से लोहा लिया था और जंगे आजादी में उन्होंने पूरा अपना योगदान दिया था आज हम लोग प्रियंका गांधी को उसी के रूप में दर्शा रहे हैं। जिसको लेकर कांग्रेसियों ने पोस्टर जारी किया है और उसे जगह-जगह लगा दिया है।

PunjabKesariहुसैन का कहना है कि पोस्टर में हम लोग यह मांग कर रहे हैं कि बहन प्रियंका को गोरखपुर से सांसद का चुनाव लड़ाया जाए जिस तरह से भाजपा दम भर्ती थी कि गोरखपुर उनका गढ़ है, लेकिन भाजपा यह जान ले कि गोरखपुर कांग्रेसियों का गढ़ है। वहीं अनवर ने कहा है कि जिस तरह से इस बार प्रियंका को कांग्रेस का उत्तर प्रदेश प्रभारी बनाया गया है मुझे उम्मीद है कि इस बार अगर गोरखपुर से उन्हें लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को मिला तो फिर एक बार कांग्रेस का डंका बजेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!