'बेहद दुखद': शाहजहांपुर सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत, राष्ट्रपति मुर्मू ने ‘एक्स' पर पोस्ट कर जताया दुख

Edited By Anil Kapoor,Updated: 26 May, 2024 12:42 PM

president murmu expressed grief over the bus accident in uttar pradesh

Shahjahanpur News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर रविवार को दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में श्रद्धालुओं को...

Shahjahanpur News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर रविवार को दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में श्रद्धालुओं को पूर्णागिरि मंदिर ले जा रही एक बस के ऊपर गिट्टियों से भरा डंपर (एक प्रकार का ट्रक) पलट जाने से 11 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना शनिवार देर रात खुटार इलाके के हजियापुर में हुई। बस श्रद्धालुओं को लेकर मंदिर जा रही थी और रास्ते में इसे एक रेस्तरां में रोका गया था। उन्होंने बताया कि कुछ श्रद्धालु बस के अंदर थे तभी वहां से गुजर रहा गिट्टियों से भरा डंपर अनियंत्रित हो गया और बस पर पलट गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रपति ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सड़क दुर्घटना में अनेक लोगों की मृत्यु का समाचार बहुत दुखद है। मैं शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करती हूं और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

PunjabKesari

श्रद्धालुओं से भरी बस पर पलटा ट्रक, 11 लोगों की मौत
आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने रविवार को एक न्यूज एजेंसी को बताया कि सीतापुर जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र में रहने वाले श्रद्धालु शनिवार रात एक निजी बस से पूर्णागिरी मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे। उन्होंने बताया कि बस चालक ने रात में खुटार थाना क्षेत्र के हजियापुर में एक ढाबे पर बस रोकी जिसके बाद कुछ यात्री ढाबे पर खाना खाने चले गए जबकि कुछ लोग बस में ही बैठकर जलपान करने लगे। उन्होंने बताया कि इसी बीच गोला की तरफ से आ रहा गिट्टियों से भरा डंपर अनियंत्रित होकर बस के ऊपर पलट गया और इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई तथा 10 अन्य लोग घायल हो गए।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की
मीणा ने बताया कि मृतकों की पहचान सुमन देवी (36), अजीत (15), आदित्य (आठ), रामगोपाल (48), रोहिणी (20), प्रमोद (30), छुटकी (50), शिव शंकर (48), सीमा (30) सुधांशु (सात) एवं सोनवती (45) के रूप में की गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना में 10 अन्य लोग भी घायल हुए हैं जिन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि डंपर चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!