प्रत्युष की पत्नी को पुलिस की कार्रवाई पर भरोसा नहीं, कहा- CBCID करे मामले की जांच

Edited By Ruby,Updated: 11 Dec, 2018 10:55 AM

pratyush mani murder wife told police disclosures fake

राजधानी लखनऊ में चर्चित युवा बीजेपी नेता प्रत्युष मणि त्रिपाठी की हत्या का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, यूपी पुलिस ने दावा किया है कि प्रत्युष ने खुद पर चाकू से हमला करवाया था, लेकिन जख्म गहरा होने की वजह से उनकी मौत हो गई।  वहीं इस...

लखनऊः राजधानी लखनऊ में चर्चित युवा बीजेपी नेता प्रत्युषमणि त्रिपाठी की हत्या का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। यूपी पुलिस ने दावा किया है कि प्रत्युष ने खुद पर चाकू से हमला करवाया था, लेकिन जख्म गहरा होने की वजह से उनकी मौत हो गई।  वहीं इस मामले पर प्रत्युषमणि की पत्नी ने पुलिस द्वारा किए गए खुलासे को फर्जी बताया है। उनका कहना है कि उन्हें पुलिस की पड़ताल पर यकीन नहीं है। वह सीबीसीआईडी से जांच करानी चाहती हैं। यदि उनके पति के हत्या मामले की सीबीसीआईडी जांच नहीं हुई तो वह बीजेपी कार्यालय के सामने धरना देंगी।

बता दें कि पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो सभी मृतक के करीबी दोस्त बताए जा रहे हैं। 36 वर्षीय बीजेपी नेता प्रत्युष मणि त्रिपाठी अमीनाबाद का रहने वाला था, जबकि यह वारदात बादशाह नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि प्रत्युष मणि त्रिपाठी खुद पर हमला करवाकर सरकारी सुरक्षा लेना चाहता था। उसने इस बारे में अपने दोस्तों को भी बताया था। वो अपने विरोधियों पर हमले का आरोप लगाकर उन्हें ब्लैकमेल करना चाहता था। एसएसपी ने बताया कि जब पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि उन लोगों ने प्रत्युष मणि के कहने पर ही उस पर चाकू से वार किया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!