बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अंसारी गैंग के 11 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Ramkesh,Updated: 20 Jun, 2020 12:54 PM

police arrested 11 accused of bahubali bsp mla mukhtar ansari gang

जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने सदर विधानसभा के बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अंसारी गैंग पर शिकंजा और ज्यादा कस दिया है।

मऊ: जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने सदर विधानसभा के बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अंसारी गैंग पर शिकंजा और ज्यादा कस दिया है। इस गैंग के 08 अवैध बूचङखाना माफिया के विरुद्ध गिरफ्तार कर शुक्रवार को गैगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की। पुलिस टीम ने साथ ही 05 को गिरफ़्तार कर लिया है। तीन फरार आरोपियों के विरुद्ध 25-25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि अवैध कटान व अवैध बूचङखानों पर कठोर कार्रवाई करते हुए थाना कोतवाली क्षेत्र की पुलिस टीम ने दबिश दी। वाहन चेकिगं के दौरान गैंग लीडर शकील अहमद, एखलाक अहमद, जावेद अख्तर, अब्दुर्रहमान, अजमल कुरेशी को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नगर क्षेत्र के बीचोंबीच 20 वर्षों से अवैध रुप से नगर पालिका के जर्जर भवन में संचालित अवैध बूचङखाने पर भारी फोर्स के साथ दबिश देकर 11 लोगों को 02 दर्जन जानवर व 8 सौ किलो मांस के साथ गिरफ्तार किया था।

उन्होंन कहा कि अवैध बूचङखाना मुख्तार अंसारी के गुर्गो की शह पर शहर के बीचों बीच पिछले दो दशकों से लगातार संचालित हो रहा था। गैंग चार्ट तैयार कर 08 अभियुक्तों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत एफआईआऱ दर्ज की गयी। इनमें 05 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही इन सभी की अवैध कटान से अर्जित संपत्ति को गैगेस्टर एक्ट में जब्त की गई है। फरार अभियुक्त शकील अहमद, रिवान अहमद और मोहम्मद कैफ के विरुद्ध 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया हैं।

एसपी अनुराग के मुताबिक सदर विधानसभा के बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अन्तर राज्यीय आपराधिक गैंग आईएस 19-1, आईएस 16बी के संरक्षण में दो दशकों से अवैध बूचङखाना जनपद में संचालित हो रहा है। जनपद पुलिस ने इस पर शिकंजा कस दिया है। फिलहाल 08 तो पुलिस के गिरफ्तार में आ गये है। अन्य की गिरफ्तार के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!